Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ये दोनों खुद को क्राइम ब्रांच का स्टाफ बता लोगों को ठगते थे, फरीदाबाद CIA ने दबोचा 

Two-Fake-Police-Arrested-by-Faridabad-CIA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: अपराध शाखा सै० 30 ने नकली पुलिस बनकर लोगो से पैसे ऐठने वाले 2 आरोपियों को दबोचा है। 
क्राईम ब्राचं के कर्मचारी बनकर अब तक करीब 2 दर्जन वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। 

दोनों आरोपी पुलिस रिमांड पर

सीआईए सेक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह की टीम के एएसआई  संदीप और सिपाही कपील ने आरोपी होशियार सिंह पुत्र श्यामलाल निवासी गांव अटाली  व आरोपी अनिल पुत्र ओमप्रकाश निवासी शारदा कॉलोनी बल्लभगढ़ को गिरफतार किया।पूछताछ पर आरोपीयो ने बताया कि हम दोनों शराब के ठेके के आस- पास खड़े होकर अपने शिकार का इंतजार करते थे।

क्राईम ब्राचं  सै० प्रभारी सुरेन्द्र ने बताया कि जो लोग शादी -पार्टी इत्यादि के लिए ठेके से शराब खरीदकर ले जाते थे , उनका ये अपनी स्कूटी से पीछा करते थे व उनको रास्ते मे रुकवाकर लेते थे और अपने आपको सीआईए स्टाफ के अधिकारी बता, FIR और जुर्माने का डर दिखाकर, मामले को रफा-दफा करने की एवज में पैसे लेते थे, पैसे ना देने की सूरत में पैसे छीन लेते थे।।   

आरोपीयो ने कल  एनएचपीसी ठेके के पास भी इसी तरह वारदात को अन्जाम दिया। पीड़ित ने पुलिस को घटना की सुचना दी। पीड़ित की शिकायत पर थाना सराय ख्वाजा में मामला दर्ज किया गया। आरोपियों को एनएचपीसी ठेके के पास से कल दिनाक 20/ 12 /2019. को गिरफ्तार किया गया जो अपने अगले  शिकार की तलाश में खडे थे।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दोनो आरोपियों को आज अदालत  में पेश कर पुलिस रिमांड की मांग की थी आप यह पता लग सके कि आरोपियों ने अभी तक कुल कितनी वारदातों को अंजाम दिया था कौन-कौन लोग इसमें शामिल है, माननीय अदालत ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: