Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नूह के बाद कल जुमे के दिन फरीदाबाद में CAA-NRC का विरोध प्रदर्शन, पुलिस सतर्क  

Protest-against-CAB-NRC-Tomorrow-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: शहर में अधिकतर शांति का माहौळ रहता है। जिले में सभी धर्मों के लोग रहते हैं और अधिकतर त्यौहार सभी धर्मों के लोग मिलकर मनाते हैं। देश के कई राज्यों में नागरिकता संशोधन क़ानून के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है जबकि फरीदाबाद के अधिकतर लोग अब तक इस क़ानून का समर्थन करते दिख रहे हैं लेकिन कुछ लोगों को शायद यहाँ की शान्ति बर्दाश्त नहीं हो रही है और यही वजह है कि कल ओल्ड फरीदाबाद में CAA और एनआरसी का विरोध किया जाएगा। 
बसपा नेता हाजी करामात अली ने हरियाणा अब तक के पास एक सन्देश भेजा है जिसमे लिखा है कि 20 दिसंबर दिन शुक्रवार वक़्त 2 बजे सभी NRC CAB के विरोध में ओल्ड फरीदाबाद तालाब रोड पर सभी भाई ज्यादा से ज्यादा पहुंचे निवेदन हम और आप, करामत अली इसी साल एनआईटी से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। 

ओल्ड फरीदाबाद में इस स्थान पर मस्जिद है और संभव है मस्जिद में नमाज के लिए काफी लोग इकठ्ठा हों और उस समय प्रदर्शन किया जाए। इस प्रदर्शन को लेकर फरीदाबाद पुलिस भी सतर्क है। कल हरियाणा के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) नवदीप सिंह विर्क ने कहा था कि  हरियाणा पुलिस किसी भी प्रकार की कानून-व्यवस्था की स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सभी पुलिस आयुक्तों और जिला पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिया गया है कि वे अपने-अपने अधिकार क्षेत्र में कानून व्यवस्था एवं शांति बनाए रखने के लिए आवश्यक एहतियाती व निवारक कदम उठाएं।
कल ही नूह में बड़ा प्रदर्शन किया गया था। अब शायद फरीदाबाद में ऐसे प्रदर्शन की तैयारी चल रही है। तस्वीर नूह के विरोध प्रदर्शन की 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: