Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

इसी महीने से अगले चुनाव की तैयारी करती दिखेंगी भाजपा, कांग्रेस, जजपा और इनेलो

Haryana-News-BJP-Congress-JJP-INLD-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़: माहाराष्ट्र में जो कुछ हुआ उससे सबक लेकर हरियाणा भाजपा अब जमीन पर दिखेगी। भाजपा ने अभी से अगले चुनावों की रूपरेखा बनानी शुरू कर दी है और इसके लिए जल्द पार्टी के कार्यकर्ता जमीन पर दिखेंगे। आज से 10 दिसंबर तक पार्टी सक्रीय सदस्य बनाने का काम शुरू कर रही है उसके बाद मंडल और बूथ स्तर के चुनाव होंगे। फिर प्रदेश अध्यक्ष के चुनावों की तैयारी भी शुरू हो जाएगी। 

यही नहीं कांग्रेस भी अब जमीन पर उतरने वाली है। दीपेंद्र हुड्डा पूरे प्रदेश का दौरा करेंगे और संगठन को मजबूत करेंगे। कांग्रेस को लगता है कि पिछली बार की गई गलतियों के कारण इस बार वो सरकार बनाने से चूक गई। अब वो  गलतियाँ कांग्रेस नहीं दोहराएगी। कांग्रेस भी अब घर घर पहुँचने का प्रयास करेगी। 

इनेलो भी जल्द मैदान में दिखेगी क्यू कि ओपी चौटाला 8 साल की सजा पूरी कर चुके हैं और दिव्यांग होने के कारण उन्हें राहत मिल सकती है और वो इसी माह जेल से छूट सकते हैं। जेल से छूटने के बाद वो इनेलो को मजबूत करने का प्रयास करेंगे जबकि जजपा की बात करें तो अब जजपा भी प्रदेश में खुद को मजबूत करने का प्रयास करेगी। इनसो अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला छात्र संघ के चुनाव के बहाने युवाओं को इकठ्ठा करने का प्रयास करेंगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: