Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हैदराबाद एनकाउंटर, विधवा विलाप करने लगे थरूर, ओवैसी, येचुरी,  देश के लोग पुलिस के साथ

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: देश की जनता ऐसे ही कई पार्टियों को नहीं नकार रही है। कुछ न कुछ कमी इनमे या इनके नेताओं में जरूर होगी।  हैदराबाद के दरिंदे ऊपर भेजे गए जिसके बाद पहले सुप्रीम कोर्ट की वकील वृंदा ग्रोवर का दर्द छलका तो कांग्रेसी नेता शशि थरूर, एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी, वामपंथी दल सीपीएम के नेता सीताराम येचुरी भी  विधवाओं जैसे विलाप करते देखे जा रहे हैं।

कांग्रेस के सीनियर लीडर शशि थरूर ने ट्वीट किया और लिखा कि न्यायिक व्यवस्था से परे इस तरह के एनकाउंटर स्वीकार नहीं किए जा सकते।  एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, 'हमें और जानने की जरूरत है। यदि क्रिमिनल्स के पास हथियार थे तो पुलिस ने अपनी कार्रवाई को सही ठहरा सकती है।
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार हर मुठभेड़ की जांच की जानी चाहिए। सीताराम येचुरी ने कहा कि गैर-न्यायिक हत्याएं महिलाओं के प्रति हमारी चिंता का जवाब नहीं हो सकतीं। उन्होंने कहा कि बदला कभी न्याय नहीं हो सकता। इसके साथ ही उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर 2012 में दिल्ली में हुए निर्भया गैंगरेप कांड के बाद लागू हुए कड़े कानून को हम सही से लागू क्यों नहीं कर पा रहे है। इन नेताओं को जमकर लताड़ भी मिल रही है। अब भी देश के 99 फीसदी लोग पुलिस की तारीफ कर रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: