Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CAA & NRC से खुश फरीदाबाद के छात्रों ने बांटे लड्डू- राज आर्य ने मोदी-शाह को कहा थैंक्स 

Faridabad-Students-Support-CAA-NRC
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
फरीदाबाद: नागरिकता संशोधन क़ानून का विरोध करने वाले मुट्ठी भर लोगों को देश की कुछ पार्टियां भड़काकर देश में आग लगवा रहीं हैं। इस क़ानून का विरोध देश में अवैध रूप से घुसे बांग्लादेशी कर रहे हैं साथ में उन्हें पालकर उन्हें अपनी वोटबैंक बनाने वाले उनका साथ दे रहे हैं। ये कहना है भाजपा युवा मचा के जिला उपाध्यक्ष व जिला संयोजक कॉलेज आउटरीच राज आर्य  उर्फ़ बिट्टू का जिन्होंने कहा कि देश के कई राज्यों में आग लगाने वाले देश के बड़े गद्दार हैं और इन्हे देश से जल्द से जल्द बाहर कर दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो नेता इनका साथ दे रहे हैं उन्हें जनता सबक सिखा देगी। उन्होंने कहा कि ये नेता ही कुछ छात्रों को भड़का रहे हैं। 

 मानव रचना विश्विद्यालय में आज राज्य आर्य के नेतृत्व में सैकड़ो छात्रों ने नागरिकता क़ानून एवं एनआरसी के समर्थन में एक बड़ी रैली निकाली और बिल का खुल के समर्थन किया व लड्डू बांटकर खुशी मनाई। 
बिट्टू और उनकी टीम के साथियों ने कहा कि  प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जी और गृहमंत्री अमित शाह पर हमें  गर्व है। उन्होंने कहा कि पीएम और गृह मंत्री ने जो कुछ किया वो बहुत अच्छा है। 

 इस अवसर पे मानव रचना कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष आशीष चौधरी, खुसमित भड़ाना,गौरव नागर, विशाल अत्रि,मयंक डागर, शिखर शर्मा,ललित दलाल,विकाश हुड्डा,निखिल भड़ाना,अनुज यादव, दीपांश,अभिषेक शर्मा,अमर सिंह, अनूप यादव,सौरभ रावत ,निशु सैकड़ो छात्रों ने ऐतिहासिक बिल का समर्थन किया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: