Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद की तमाम संस्थाओं ने किया नागरिकता संशोधन क़ानून का समर्थन 

Faridabad-People-Support-CAA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

आज दिनांक 29-12-2019 दिन रविवार को राष्ट्र रक्षा मंच फरीदाबाद के आह्रवान पर नागरिक संशोधन अध्निियिम 2019(सीएए) के समर्थन में विभिन्न सामाजिक संगठनों और सामाज के विभिन्न वर्गो ने राष्ट्र रक्षा मंच के संयोजक बीआर भाटिया के नेतृत्व में एक विशाल प्रर्दशन किया और एडीसी फरीदाबाद के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति भारत सरकार के नाम एक ज्ञापन सौंपा। इस प्रर्दशन में फरीदाबाद पूर्व से माताओं,बहनों,युवक और नवयुवकों ने बीपीटीपी चौक,ग्रामीण और बल्लभगढ़ क्षेत्र से गुडयिार चौक और फरीदाबाद पश्चिन से बीके चौक पर इकठठा हुए और मार्च करते हुए एवं वी सपोर्ट सीएएए,भारत माता की जय,वन्देमातरम,मोदी जी सर्घष करो हम तुम्हारे साथ है के नारे लगाते हुए सेक्टर-12 सेट्रल पार्क पर इकठठा हुए और एक सभी की। जिसकी अध्यक्षता पीर जगन्नाथ जी ने की एवं मंच संचालन गंगाशंकर मिश्र जी ने किया और मंच से बी आर भाटिया संयोजक राष्ट्र रक्षा मंच,जनाब शौकत आजाद राष्ट्रीय मुस्लिम मंच,अशोक जार्ज महासचिव किश्चियन सोसाईटी,मोहन सिंह भाटिया भाटिया सेवक समाज,आशुतोष पांडे ब्रहम चेतना समाज ने अपने विचार रखे।

सभी वक्ताओं ने एक सुर में नागरिक संशोधन अधिनियम का समर्थन करते हुए कहा कि यह कानून किसी कीनागरिकता लेने के लिए नहीं है ब्लकि बांगलादेश,पकिस्तान और अफगानिस्तान से आए हुए वहां के अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को,जिनको वहां प्रताडऩा के कारण देश छोडऩा पड़ा और जिन्होनेें 2014 से पहले भारत में शरण ली उनको नागरिकता देकर सम्मानपूर्वक जीने का अधिकार देने के लिए है। देश के किसी भी मुस्लमान या अल्पंख्यक समुदाय के लोगो को किसी भी प्रकार से इससे भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है। वक्ताओ ने कहा कि कुछ राष्ट्रविरोधी ताकतें और देश की विपक्षी पार्टियां इस कानून को लेकर लोगों में भ्रम और डर का माहौल पैदा कर रही है और राष्ट्रीय संपत्ति को नुक्सान पहुंचा रही है। हम इसकी घोर निदंा करते है। सभी लोगों ने एक सुर में कहा कि सारा देश आज माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के साथ खड़ा है राष्ट्र के सभी वर्ग भारत माता की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्व है।

 इस अवसर पर श्रीकूष्ण सिंघल,राकेश त्यागी,राष्ट्रीय रक्षा मंच के सहसयोजक महेन्द्र नागपाल,डा.अरविन्द सूद,संजय अरोड़ा,अरूण कुमार परिहार,राजकुमार अग्रवाल,मनमोहन गुप्ता,श्रीमति रेनू रंजन भाटिया सेक्टर-14,श्रीमति रजनी गुलाटी,दीपक गुप्ता एंव अन्य संगठनों से सचिन शर्मा गोसंवक,ब्रहाहण समाज से श्याम सुन्दर शर्मा,मानसिंह प्रजापत,राजकुमार मोर्य प्रधान बाल्माकि कर्मचारी महांसंघ,खूबीराम कोरी,मुंशीराम मल्लाह,बलदेवराज वर्मा,बिजेन्द्र नाई समाज,राजेन्द्र खाती समाज,रामकिशन महाराज बैरागी,उदयवीर जोगी,मोहन खटीक,नरेन्द्र अग्रवाल वैश्य समाज,तिलकराज बैसला  गुर्जर समाज,डा.सुरेशचन्द पचौरी अध्यक्ष ब्रहणचेतना फरीदाबाद,महंत उमानाथ नाथसमाज,विरेन्द्र गौड देव सेना,काशाी आखोन कश्मीरी समाज,विधायक बडखल श्रीमति सीमा त्रिखा,महापौर नगर निगम फरीदाबाद सुमन बाला,चेयरमेन फार्मसीे काऊसिंल धनेश अदलक्खा,जिलाध्यक्ष भाजपा गोपाल शर्मा,जिला माडिया प्रभारी भाजपा अनिल प्रताप सिंह,वजीर सिंह डागर,अनिता शर्मा,अनिल नागर,एडवोकेट राजकुमार शर्मा,एडवोकेट विक्रम अरूआ,डा.आरएन सिंह,भगवान सिंह,राजकुमार वोहरा,नगेन्द्र भड़ाना,श्रीमति नीरा तोमर,रेनू भाटिया,कविन्द्र चौधरी,मनोज नासवा,अमित आहूजा आदि मौजूद थे। सभा के अंत में मनमोहन गुप्ता ने आए हुए सभी लोगों का धन्यवाद किया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: