Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एक IPS अधिकारी को संविधान का पाठ, राहुल से ज्यादा कांग्रेस के लिए घातक साबित हो सकती हैं प्रियंका 

Bad-news-For-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी पार्टी रही कांग्रेस जिसने वर्षों तक देश पर राज किया लेकिन 2014 से कांग्रेस हाईकमान न जाने किसके कब्जे में है जो कांग्रेस की जमकर फजीहत करवा रहा है। कई राज्यों में कांग्रेस की सरकार फिर बनी और जहाँ बनी वहां के घमंडी भाजपा नेताओं के कारण बनी क्यू कि सत्ता पाते ही कई भाजपा नेता घमंड से चकनाचूर हो गए। उन्होंने जनता ही नहीं अपने कार्यकर्ताओं तक को भाव नहीं दिया और फिर जनता और कार्यकर्ताओं ने ऐसे नेताओं को आसमान से जमीन पर पटक दिया।

कांग्रेस हाईकमान की बात करें तो देश में कांग्रेस के एक से बढ़कर एक अच्छे नेता हैं लेकिन कांग्रेस को अब कोई और नहीं गांधी परिवार के दो बच्चों के कारण केंद्र में उम्मीद के मुताबिक़ सफलता नहीं मिल रही है। राहुल गांधी अध्यक्ष बने कोई फायदा नहीं मिला। प्रियंका गांधी अब कांग्रेस की महासचिव हैं और शायद ही 2024 में कोई फायदा मिले। अब भी कांग्रेस सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के कहे अनुसार चल रही है। कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेताओं की इस परिवार के आगे नहीं चलती। राहुल अध्यक्ष पद से हटे जो पद सोनिया गांधी को फिर मिला और प्रियंका को महासचिव बनाया गया।

हाल में लोकसभा और राज्य सभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पास हुआ। लगभग 10 दिनों से देश के लगभग 20 फीसदी लोग इस कानून का विरोध कर रहे हैं और प्रियंका गांधी 20 फीसदी लोगों के साथ खड़ी हैं जिसे देख लगता है कि 2024 में भी कांग्रेस का लक्ष्य 100 सीटों तक ही सीमित है। प्रियंका गांधी इस कानून के खिलाफ जितना विरोध कर रही हैं उतना ही लोग कांग्रेस से दूर होते जा रहे हैं।
उत्तर प्रदेश के एक पुलिस अधिकारी का इन दिनों एक वीडियो वाइरल हो रहा है। मेरठ के एसपी के पीछे प्रियंका गांधी हाथ धोकर पड़ गईं हैं। उनका कहना है कि भारत का संविधान किसी भी नागरिक के साथ इस भाषा के प्रयोग की इजाजत नहीं देता और जब आप अहम पद पर बैठे अधिकारी हैं तब तो जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। भाजपा ने संस्थाओं में इस कदर साम्प्रदायिक जहर घोला है कि आज अफसरों को संविधान की कसम की कोई कद्र ही नहीं है।
प्रियंका गांधी ने जिस तरह मेरठ के एसपी को घेरा उसके बाद लोग उत्तर प्रदेश पुलिस के समर्थन में और आगे आ गए। आप प्रियंका गांधी के इस ट्वीट पर कमेंट्स पढ़ें लोगों का कहना है कि इसके रिश्तेदार होंगे जो पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे इसलिए इसको बहुत दर्द हो रहा है। यह प्रियंका खान पाकिस्तानी मुस्लिम है और नहेरु से लेकर यह पूरा खानदान मुस्लिम देशद्रोही है। लोग राहुल प्रियंका के खानदान की जीवनी बता रहे हैं।

जाने माने समाजसेवी पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ ने लिखा है कि तेरे खसम रॉबर्ट वाड्रा ने जो घोटाले किए हैं,, क्या संविधान उसकी इजाजत देता है प्रियंका वाड्रा
@priyankagandhi
इसका पूरा खानदान घोटाले में फंसा पड़ा है पति, अम्मा कब जेल जाए पता नहीं,,,
और यह,,
एक आईपीएस ऑफिसर को भारत की संविधान का भाषा सिखा रही है,,,!? तेरे खसम रॉबर्ट वाड्रा ने जो घोटाले किए हैं,, क्या संविधान उसकी इजाजत देता है प्रियंका वाड्रा @priyankagandhi इसका पूरा खानदान घोटाले में फंसा पड़ा है पति, अम्मा कब जेल जाए पता नहीं,,, और यह,, एक आईपीएस ऑफिसर को भारत की संविधान का भाषा सिखा रही है,,,!?
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: