Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राहुल झारखण्ड में नाचने में व्यस्त, गहलोत CAA के विरोध में व्यस्त, राजस्थान में 77 बच्चों की मौत 

77-Kids-Death-in-Rajasthan
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर नागरिकता संशोधन क़ानून को लेकर कई तरह के सवाल उठाये जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि जहां कांग्रेस की सरकारें हैं वहां लोगों को भड़काकर हिंसा नहीं करवाई गई। कहा जा रहा है कि पूरी कहानी सुनियोजित थी कि कहाँ-कहाँ आग लगवाना है। अब कुछ लोग कुछ मीडिया वालों पर भी सवाल उठा रहे हैं जिनका कहना है कि राजस्थान के कोटा के JJ Lon अस्पताल में पिछले 24 दिनों में 77 बच्चों की मौत हो गई है। राजस्थान कांग्रेस शासित है इसलिए इसे कुछ चैनल वाले बड़ी स्टोरी नहीं बना रहे हैं जहाँपिछले 48 घंटों में 10 बच्चों की मौत हो चुकी है।
इस मुद्दे पर भाजपा ने अब कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को घेरा है। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा है कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार है, जहां एक अस्पताल में एक महीने में 77 बच्चों की मृत्यु हुई है। राहुल गांधी को अगर जाना है तो वहां जाएं और अपनी सरकार को सुधारें। उसके बजाय ये बेतुके बयान देना बंद करें।
आपको बता दें कि राजस्थान के कोटा स्थित जेके लोन अस्पताल में इस महीने 77 बच्चों की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। पिछले 48 घंटे में ही 10 बच्चों की मौत हो चुकी है। इसमें नवजात शिशु भी शामिल हैं। एक महीने में इतने बच्चों की मौत के बाद अस्पताल प्रशासन की नींद नहीं खुली है और वह इन आंकड़ों को नॉर्मल बता रहा है।
भाजपा का कहना है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी यूपी में उपद्रवियों के घर जा रही हैं लेकिन इन 77 मासूमों की मौत पर खामोश हैं। किसी के घर नहीं गईं और एक ट्वीट तक नहीं किया।
सोशल मीडिया पर शर्म करो गहलोत ट्रेंड हो रहा है। कहा जा रहा है कि राहुल गांधी झारखण्ड में नाचने में व्यस्त हैं और सीएम अशोक गहलोत नागरिकता कानून के विरोध में व्यस्त हैं। 77 बच्चों की मौत इन लोगों को नहीं दिख रही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: