Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

UP हिंसा में 13 की मौत, बिहार में बवाल शुरू, पूरा होने लगा भड़काने वाले नेताओं का सपना

13-Death-in-UP-Bihar-bandh-Today
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: गुरुवार को जिस तरह से कुछ लोग सोशल मीडिया पर लोगों को भड़का रहे थे उसे देख हमें लगा कि इन्हे कम से कम 15 मौतों का इन्तजार है। भड़काने वाले कुछ नेता थे। इन नेताओं ने कई जेहादी भी पाल रखे हैं जो कई रूप में हैं कोई फ़िल्मी दुनिया में है तो कोई किसी न्यूज़ चैनल में काम कर रहा है। ये सब उन नेताओं के ट्वीट जैसे ही ट्वीट कर रहे थे जिसे देख लग रहा था कि ये लोग कई लोगों की जान लेने पर आमादा हैं ताकि नेता अपनी राजनीति चमका सकें। ऐसे नेताओं कोई ज्यादा इन्तजार नहीं करना पड़ा। कल ही उत्तर प्रदेश में 13 लोगों की मौत हो गई।

गुरुवार ही हिंसक प्रदर्शन की रूपरेखा तय कर ली गई थी और कई राज्यों में बड़े प्रदर्शन का प्लान बनाया गया था। प्लान के मुताबिक़ ये प्रदर्शन दोपहर जुमे की नमाज के बाद किया गया। कई राज्यों में पुलिस की सतर्कता के कारण ज्यादा बवाल नहीं हो सका लेकिन उत्तर प्रदेश जहां सिमी के आतंकी फल फूल रहे हैं वहां ज्यादा बवाल हुआ। प्रदेश के कई जिलों में हुए हिंसक प्रदर्शन में 13 लोगों की मौत हो गई।  जानकारी के अनुसार मेरठ में चार, बिजनौर, कानपुर, संभल में दो-दो, मुजफ्फरनगर, फिरोजाबाद व वाराणसी में एक-एक की जान गई है।
अभी तक आईजी कानून व्यवस्था ने आठ की मौत की ही पुष्टि की है लेकिन आंकड़े 13 बता रहे हैं। अब बिहार में भी व्यापक प्रदर्शन शुरू हो गया है। आगजनी और तोड़फोड़ की सूचना मिल रही है। लाशें गिनने वाले नेताओं की अब बिहार पर नजर है। गुरुवार हमने क्या लिखा था एक बार फिर पढ़ें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: