Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दौड़कर भागा युवक तो प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट को डिलीट 

Priyanka-Gandhi-Tweet
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- सोशल मीडिया पर वाइरल हुआ हर वीडियो असली ही नहीं होता। तमाम वीडियो में छेड़छाड़ तो कुछ वीडियो में अधूरी जानकारी होती हैं। वीडियो को काट-छांट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जाता है। बड़े नेताओं को सोशल मीडिया के वाइरल वीडियो के बारे में कुछ जानकारी इकठ्ठा करनी चाहिए तब उन्हें पोस्ट करना चाहिए।
कल से सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी की खिल्ली उड़ाई जा रही है। कहा जा रहा है कि आलीशान महल में बैठकर वो बिना जाने समझे किसी भी वीडियो को पोस्ट कर देती हैं। प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के एक वीडियो को अपने ट्विटर पेज पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अभी गोरखपुर में किसानों को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं जबकि उन्नाव में किसानों को पुलिस ने पीट-पीट कर अधमरा कर दिया है। उसे और मारा जा रहा है। शर्म आनी चाहिए
प्रियंका गांधी ने अपने पेज पर जो वीडियो पोस्ट किया था वो अधूरा था और उत्तर प्रदेश पुलिस ने पूरा वीडियो पोस्ट कर उन्हें आइना दिखाया जिसमे वो किसान उठकर भागने लगा जिसे अधमरा बताया जा रहा था। इसके बाद प्रियंका गांधी ने अपने पेज से वो पोस्ट और वीडियो को डिलीट कर दिया लेकिन कुछ लोगों ने उस ट्वीट का स्क्रीन शॉट ले लिया था जिसे अब वाइरल कर उनकी खिल्ली उड़ाई जा रही है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: