Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे-नैना चौटाला

Naina-Chautala-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

अनूप कुमार सैनी: भिवानी, 22 नवंबर। बाढड़ा से जननायक जनता पार्टी की विधायक नैना सिंह चौटाला ने शुक्रवार को अपने हलके का दौरा करने से पहले भिवानी के रोहतक रोड स्थित चौ. देवीलाल सदन में पार्टी कार्यकर्त्ताओं का कुशलक्षेम जाना और उनकी समस्याएं सुनी। 
        इस दौरान विधायक नैना चौटाला ने कहा कि प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जनता की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। उन्होंने कहा कि किसानों की समस्याओं के साथ-साथ युवाओं के रोजगार और पंचायतों को अधिक से अधिक अधिकार दिलाने के लिए प्रदेश में नई योजनाओं का सूत्रपात होगा और हर वर्ग को खुशहाल बनाने के लिए बेहतर नीतियों के साथ भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार हर संभव कदम उठाएगी।
    विधायक नैना चौटाला ने कहा कि प्रदेश में मंत्री मंडल का विस्तार हो चुका है और सभी विभागों के मंत्रियों ने कार्यभार संभालने के साथ ही अपने अपने विभाग में काम शुरू भी कर दिया है। उन्होंने कहा कि कि गठबंधन सरकार ने सबसे पहले अपने वायदों को पूरा करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने सांसद रहते हुए भी सबसे ज्यादा काम किया था और अब उप मुख्यमंत्री रहते हुए मुख्यमंत्री मनोहरलाल के साथ बेहतर तालमेल के साथ प्रदेश का चहुंमुखी विकास करेंगे।

     इस अवसर पर हलका प्रधान जितेंद्र शर्मा, युवा जिला प्रधान राजेश भारद्वाज, शहरी प्रधान प्रदीप गोयल, राजेंद्र साहब, जिला प्रवक्ता शंकर आहूजा, बीरेंद्र वाल्मिकी, बलबीर ग्रेवाल ,अशोक सिहाग, सुशील बामल ,दीपक शिवाड़ा ,रामेश्वर चांग, सेठी धनाना ,सनी पहलवान ,भूपेंद्र गोदारा , पवन फौजी, विक्रम बडेसरा,सुनहरी देवी, लीलू कितलाना ,मीर सिंह, सत्यवान बीडीसी, ओमी बापोड़ा, जितेंद्र तंवर व अनेकों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।
            इसके बाद विधायक नैना सिंह चौटाला ने अपने बाढ़डा हलके के गांव उमरवास, भारिवास समेत कई गांवों का धन्यवादी दौरा करते हुए उनकी समस्याओं को सुना और उनके समाधान के लिए मौके पर मौजूद अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी दिए।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: