Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

म से मोदी, म से मनोहर,म से मूलचंद -ये तीनों बहुत शुभ- राजेश नागर

MinisterMoolchand-Sharma-welcomed-by-MLA-Rajesh-Nagar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 16 नवम्बर। तिगांव विधानसभा क्षेत्र से विधायक राजेश नागर ने मूलचंद शर्मा को कैबिनेट मंत्री बनाए जाने पर उन्हें बधाई दी और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि म से मोदी म से मनोहर लाल और म से मूलचन्द शर्मा ये तीनों ही बहुत शुभ हैं। देश के लिए मोदी, प्रदेश के लिए मनोहर लाल और फरीदाबाद के लिए मूलचंद शर्मा। 
विधायक राजेश नागर ने मूलचंद शर्मा को हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाए जाने के बाद शनिवार को पहली बार फरीदाबाद पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया और कहा कि पूरे हरियाणा में दूसरे नम्बर पर मूलचंद शर्मा की जीत दर्ज की गई है। पहले नम्बर पर मनोहर लाल खट्टर की जीत दर्ज की गई है उसी को देखते हुए पंडित मूलचंद शर्मा को कैबिनेट मंत्री बनाया गया है। 

इस मौके पर राजेश नागर  ने कहा कि मूलचंद शर्मा का गांव सदपुरा है और उनका गांव तिगांव है। दोनों गांवों के सिवाने आपस में मिले हुए हैं। इसलिए दोनों में कोई अंतर नहीं है दोनों ही गांवों और दोनों ही परिवारों का पुराना नाता है। गांव नाते मूलचंद शर्मा उनके बड़े भाई हैं। उनके मंत्री बनने से जितना लाभ बल्लभगढ़ विधानसभा की जनता को होगा उतना ही लाभ तिगांव विधानसभा क्षेत्र की जनता को भी होगा। तिगांव में अब बहुत तेजी से विकास होगा क्योंकि पिछले काफी समय से ये दुर्भाग्य रहा है कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र से ऐसे विधायक बनते रहे जो विपक्ष में ही बैठते रहे और लोग जब अपने काम से जाते थे तो उन्हें ये कह कर टाल दिया जाता था की उनकी सरकार नहीं है। लेकिन इस बार सौभाग्य से तिगांव विधानसभा क्षेत्र से विधायक भी भाजपा का है और प्रदेश में भी सरकार भाजपा की है। इसलिए यहां पर विकास में कोई कमी नहीं आने दूंगा और अब तिगांव विधानसभा क्षेत्र में दोगुनी गति से विकास होगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: