Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

3 दिन में 5 लोगों की हत्या, फरीदाबाद के CP पर उठने लगी उंगली 

5-People-killed-in-3-day-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: तीन दिनों के अंदर फरीदाबाद में पांच लोगों की ह्त्या से शहर में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। शहर के लोग फिर खुद को असुरक्षित मान रहे हैं। सेक्टर 7 में चार लोगों की हत्या के बाद आज सेक्टर 21 निवासी जतिन कथूरिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई और हमलावरों ने जिस तरह सीएनजी गैस पंप पर जतिन को गोली मार फरार हो गए उससे कई सवाल उठने लगे हैं। कहा जा रहा है जतिन के हत्यारे सुपारी किलर हैं और जतिन की पत्नी ने सुपारी किलर से जतिन की हत्या करवाई है। पुलिस को शुरुआती शक जतिन की पत्नी पर ही है।
 कहा जा रहा है कि जतिन का अपने पत्नी के साथ झगड़ा चल रहा था और अदालत में डायवोर्स का केस भी चल रहा था। और अभी इस केस की जांच जारी है। पुलिस अधिकारी कुछ भी खुलकर बोलने से कतरा रहे हैं। बताया गया है कि मरने वाले जतिन की पत्नी किसी सैलून में नौकरी करती है।

आपको बता दें कि सेक्टर-21 ए निवासी जतिन सोमवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे अपने होंडा सिटी कार में सवार हो नेशनल हाईवे नंबर 2 पर मेवला महाराजपुर स्थित सीएनजी पम्प पर पहुंचा था। वह सीएनजी भरवाने के लिए रुका। गाड़ी से उतरकर वह पास ही खड़ा था कि पीछा कर रहे बाइक पर सवार दो बदमाशों में से एक करीब आया और उसने गोली चला दी। इस दौरान जतिन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं वारदात को अंजाम दे दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए।
पुलिस का कहना है कि क्राइम ब्रांच की टीम जल्द इस हत्या की गुत्थी सुलझा लेगी और हत्यारे ज्यादा समय तक खुली हवा में सांस नहीं ले सकेंगे। शहर में इस तरह की हत्याओं से शहर के लोग दहशत में हैं। फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर पर भी अब सवाल उठने लगे हैं। अनशनकारी बाबा राम केवल का वीडियो देखें 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: