Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली में कांग्रेस के ड्रामे से लटकी लिस्ट, अशोक तंवर ने हुड्डा पर बोला जोरदार हमला 

Haryana's Congress leader Dr. Ashok Tanwar is fighting for the party workers in New Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: हरियाणा भाजपा में टिकट वितरण के बाद बगावत का ले रही हरियाणा कांग्रेस में आपसी कलह का आनंद अब हरियाणा भाजपा ले रही है। कल शाम सोनिया गांधी के आवास के बाहर हंगामा कर रहे पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर के समर्थकों ने आज फिर सोनिया गांधी के घर के बाहर कई घंटे तक हंगामा किया। अशोक तंवर ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ही नहीं गुलाम नबी आजाद पर भी जमकर हमला बोला। 

तंवर ने कहा कि हम न्याय के मंदिर में आए हैं। हुड्डा जैसी भाषा नहीं बोलेंगे कि मैं बंधन से मुक्त होकर आया हूं। हम तो बंधन से पहले ही मुक्त हैं क्योंकि हम पहले भी गुलाम नहीं थे। ये सिद्धांत की लड़ाई है। टिकट तक इंतजार करो, नहीं तो अपना फैसला आप करना। जब भाजपा में मंत्री और विधायकों की टिकट कट सकती है तो इन निक्म्मों की टिकट क्यों नहीं कट सकती। 

तंवर ने कहा कि 5 बार हारे उन्हें टिकट, 80 साल के बुजुर्ग को टिकट, दागी को टिकट, लेकिन युवा चेहरों, जिन्होंने संघर्ष किया। जिन्होंने सिर फुड़वाए उनके लिए कहा जा रहा कि इनका ईलाज करवाओ। अगर ऐसा हुआ तो उन्हें कह दो कि उनका ईलाज अब हम करेंगे। तंवर ने कहा कि स्क्रीनिंग कमेटी ने पहले से 62 टिकटें पक्की कर दी। महम से आनंद सिंह दांगी ने बिना सूचा जारी हुए नामांकन कर दिया। सीधे अनुशासनहीनता का मामला है। 
इसी हंगामे के कारण अब तक कांग्रेस की लिस्ट जारी नहीं हो सकती है। कांग्रेस के सैकड़ों संभावित उम्मीदवार अपनी पार्टी में चल रहे ड्रामे से हतप्रभ हैं। कल और परसों तक ही नामांकन भरे जाएंगे। समय नहीं है। माना जा रहा है कि आज कांग्रेस किसी भी हालत में अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर देगी लेकिन आज के हंगामे को देख ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस अब तक नहीं बदली न ही सुधर सकी। विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को इसका नुक्सान मिल सकता है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: