Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस के भ्रष्टाचार की कुछ जड़ें यहां पर भी फैलीं हुई हैं, उसे भी जड़ से उखाड़ फेंकना है: राजेश नागर

Rajesh-Nagar-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 13 अक्टूबर। तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के चुनाव प्रचार के लिए अलवर से सांसद महंत बाबा बालक नाथ पहुंचे। उन्होंने गांव भुआपुर में सभा को सम्बोधित करते हुए राजेश को जीतने की लोगों से अपील की। 
भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने रविवार को गांव पल्ला, तिलपत, सूरदास नगर, पंचशील कॉलोनी, वंश गार्डन, बसंतपुर, बदरपुर सैद, फत्तुपुरा, सतपुरा, सरपंच निवास नीमका, मिर्जापुर, भुआपुर सरपंच वाटिका सहित दो दर्जन गावों में सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से लोकसभा के चुनाव में जनता ने विपक्ष की परवाह किए बिना तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को 1 लाख 35 हजार 184 वोट दिए हैं। उसी तरह से विधानसभा चुनाव में भी यहां के मतदाता किसी की भी परवाह किए बिना 90 नंबर विधानसभा में सबसे अधिक वोट इस बार भी भाजपा को ही देंगे। सभी कार्यकर्ताओं को मिल कर इस जीत को कायम रखते हुए उसे आगे ले जाना है। 
भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी का नाम लिए बिना जबरदस्त प्रहार करते हुए कहा कि हमें मोदी-मनोहर का सच्चा सिपाही बन कर कांग्रेस के भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त करना है। कांग्रेस पार्टी के भ्रष्टाचार की कुछ जड़ें यहां पर भी फैलीं हुई हैं। उसे भी जड़ से उखाड़ फेंकना है। कांग्रेस का भ्रष्टाचार रूपी पेड़ तभी सूखेगा जब उसकी जड़ों पर प्रहार होगा। सौभाग्य से इस का मौका तिगांव विधानसभा क्षेत्र के लोगों को मिला है। इसलिए इस बार किसी भी तरह से चूकना नहीं है, कांग्रेस प्रत्याशी को हरा कर कमल खिलाना है और कांग्रेस के भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त करना है। राजेश नागर ने कहा की भ्रष्टाचार से लड़ रहे मोदी और मनोहर के यज्ञ में हमें भी शामिल होकर कुछ आहुति डालनी चाहिए।  

सांसद महंत बाबा बालक नाथ ने गांव भुआपुर में सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में मोदी-मनोहर की आंधी चल रही है। उन्होंने कहा की ये निश्चित है की  प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है और मनोहर लाल खट्टर फिर से मुख्यमंत्री बन रहे हैं। ऐसे में इस बार जीतने वाले प्रत्याशी की जीत से ज्यादा चर्चा इस बात की होगी कि सबसे ज्यादा वोट किसे मिले हैं। इस लिए आप सब लोगों ने जिस उत्साह से लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट दिए  हैं। उसी उत्साह से आने वाली 21 अक्टूबर को भी कमल के फूल पर वोट देना है और अधिक से अधिक मतों से उन्हें जीताना है। किसी के बहकावे में नहीं आना है। जो भी भाजपा प्रत्याशी को हराने की बात करता है वो अपने स्वार्थ की वजह से कर रहा है। सांसद महंत बाबा बालक नाथ ने राजेश नागर को जीताने की अपील करते हुए कहा कि पिछली बार 2014 में जो गलती हुई थीए उसे सही करना है और इस बार कोई गलती नही करनी है। इस बार राजेश नागर को जीता कर हरियाणा विधानसभा में भेजना है।
इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता सतेन्द्र भड़ाना, गिर्राज शर्मा, रणबीर चंदीला, उमेद सरपंच भुआपुर, जिला पार्षद सुरजीत अधाना सहित सैकड़ों की संख्या में गांव भुआपुर व आस-पास के गांवों के लोग मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: