Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस ही कर सकती है पृथला का सर्वांगीण विकास: रघुबीर तेवतिया

Prithla-Congress-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

पृथला, 16 अक्तूबर। पृथला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर सिंह तेवतिया ने बुधवार को अपने चुनावी जनसम्पर्क अभियान के तहत कई सभाओं को संबोधित कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। नयागांव, खजूरका, बढऱाम, प्याऊ नंगाला, आजाद नगर, भगवान नगर, नाई नंगला, सदरपुर व अलावलपुर में आयोजित सभाओं में उनका लोगों द्वारा गर्मजोशी के साथ जोरदार स्वागत किया गया। वहीं उन्हें सम्मान रूपी पगडी बांधकर अपने खुले समर्थन देने का भाी आश्वासन दिया। सभाओं में भारी सख्ंया में लोग मौजूद थे तथा कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर तेवतिया को ढोल-नगाडों की गूंज के साथ सभा स्थल तक एक जलूस की शक्ल में लाया गया।  इस दौरान उन्होंने डोर-टू- डोर सम्पर्क कर लोगों का आर्शीवाद भी लिया।

सभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया ने कहा कि अब प्रदेश में एकतरफा कांग्रेस की लहर चल निकली है तथा वह दिन दूर नहीं जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होगी और इस पृथला क्षेत्र के विकास की चर्चा भी चारों ओर होगी। उन्होंने भाजपा पर जुम्लेबाज पार्टी का आरोप लगाते हुए कहा कि पांच साल में पृथला क्षेत्र विकास व रोजगार की दृष्टि से काफी पिछड गया है। आज यहां के युवाओं के समक्ष बेराजगारी बढी समस्या बन गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर जहां पृथला क्षेत्र का बगैर किसी भेदभाव के सर्वांगीण विकास किया जाएगा वहीं युवाओं को रोजगार के क्षेत्र में मजबूती प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि ऐसी व्यवस्था की जाएगी कि पृथला क्षेत्र में लगे सैकडों उद्योंगो में प्राथमिक्ता के तौर पर पृथला क्षेत्र के युवाओं को रोजगार मिले।
उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह सामाजिक्ता व क्षेत्र के विकास व रोजगार को महत्व देते हुए कांग्रेस का साथ दें। साथ ही उन्होंने अपने पूर्व विधायक काल का जिक्र करते हुए कहा कि पृथला क्षेत्र की 36 बिरादरी व हर वर्ग उनके परिवार जैसा है तथा उन्होंने हमेशा इस पृथला परिवार के हित को ही सर्वोपरी रखा है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: