Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

स्वर्ग से चमत्कार कर सकते हैं शिव चरण शर्मा, NIT-86 में बदलाव की बयार, नीरज शर्मा अबकी बार 

Neeraj-Sharma-NIT-86-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: जिन नेताओं के पास कुछ नहीं है वो चुनाव प्रचार ने लिए सीएम, पीएम का इंतजार कर रहे हैं। जिन्होंने कार्यकाल में जनता को संतुष्ट नहीं किया वो चुनावों में बड़े-बड़े नेताओं से प्रचार करवा रहे हैं और आने वाले समय में फ़िल्मी दुनिया की हस्तियों को बुलाकर अपनी नाव पार लगाने का प्रयास करेंगे। एनआईटी फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में अब तरह-तरह की चर्चाएं चलते लगीं हैं। पूर्व मंत्री स्वर्गीय पंडित शिव चरण लाल शर्मा के सुपुत्र नीरज शर्मा अब मुख्य मुकाबले में हैं कोई उनका मुकाबला चन्दर भाटिया से बता रहा है तो कोई नगेन्द्र भड़ाना से और कुछ लोग ये भी कहने लगे हैं कि एनआईटी में नीरज शर्मा और आजाद चन्दर भाटिया में मुकाबला है, भड़ाना तीसरे नंबर पर रहेंगे। 
जितने मुँह, उतनी बातें हो रही हैं। क्षेत्र में सीएम मनोहर लाल आज नागेंद्र भड़ाना के लिए प्रचार करने आ रहे हैं। डबुआ कालोनी की सब्जी मंडी में वो एक रैली को सम्बोधित करेंगे जिस पर सभी की नजर है। चन्दर भाटिया और नीरज शर्मा का स्टार प्रचारक कौन है इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल सकी है लेकिन भाजपा प्रत्याशी के बोर्ड बैनर पर जिस तरह पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर सबसे ऊपर होती है और भाजपा के स्टार प्रचारकों में पीएम नंबर एक पर हैं उसी तरह नीरज शर्मा और चन्दर भाटिया के बोर्ड बैनर पर दोनों नेताओं के स्वर्गीय पिता की फोटो सबसे ऊपर होती है और ऐसा कहा जाता है कि स्वर्ग में रहकर भी दोनों नेता अपने बेटों के स्टार प्रचारक हैं। 

नीरज शर्मा की बात करें और एनआईटी में उनके स्वर्गीय पिता के ही चर्चे हैं। जितने चर्चे शिव चरण लाल शर्मा के कामकाज के हैं उतने चर्चे क्षेत्र में पीएम मोदी के भी नहीं हैं। नागेंद्र भड़ाना के गाड़ियों पर अनुच्छेद 370 के गीत बज रहे रहें जिससे लगता है कि वो 370 मामला भुनाकर चुनाव जीतना चाहते हैं। उनके प्रचार में उनके कामकाज के जिक्र बहुत कम हैं। नीरज शर्मा की प्रचार गाड़ियों में उनके पिता स्वर्गीय शिव चरण लाल शर्मा के कामकाज के जिक्र हैं। शिव चरण लाल शर्मा ने अपने कार्यकाल में एनआईटी में 500 करोड़ से ज्यादा के विकास कार्य करवाए थे जबकि नगेंद्र भड़ाना शायद ही 200 करोड़ पार कर पाए हों। 

एनआईटी में अब नीरज शर्मा नाम की हवा बहने लगी है। उनके पिता भले ही स्वर्ग में हों लेकिन इस समय उनके लिए स्टार प्रचारक बने हुए हैं। शायद यही वजह है कि नीरज ने प्रचार के लिए अब तक किसी बड़े नेता या किसी अन्य हस्ती से संपर्क नहीं किया है। जिस तरह की हवाएं एनआईटी में बहने लगीं हैं उसे देख लगता है कि इस विधानसभा क्षेत्र में अब बदलाव की बयार बहने लगी है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: