Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शाम के बाद NIT-86 में प्रचार करने न पहुंचें नेता- हाँथ-पांव टूट सकते है, जान है तो जहान है?

NIT-Faridabad-sps-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: वैसे तो हरियाणा का एक पुराना इतिहास है कि अब तक जितने चुनाव हुए हैं उनमे सिर्फ 50 फीसदी लोग ही दुबारा विधायक बनें हैं। अब फिर विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और अधिकतर विधायकों को उम्मीद है कि वो दुबारा विधायक बन मलाई खाते रहेंगे। कल नामांकन का अंतिम दिन है और आज सैकड़ो उम्मीदवारों ने नामांकन भरा और प्रचार में जुट गए। एनआईटी फरीदाबाद में प्रचार करने वालो के लिए एक दुःख खबरी है। इस क्षेत्र में लगभग 15 मिनट से हल्की बारिश हो रही है उसके तीन  घंटे पहले से हरियाणा के बहादुर बिजली वालों ने बिजली काट ली जो अब शायद ही जल्द आये। 

नेताओं से अनुरोध है कि अगर अपना हाँथ पांव सलामत चाहते हैं तो इस क्षेत्र में दिन में ही प्रचार कर लिया करें क्यू कि अधिकतर सड़को पर बड़े-बड़े गड्ढे है, अधिकतर सड़कों पर सीवर का पानी भरा हुआ है। नेता गिर सकते है और चोट लग सकती है। क्षेत्र में कोई बड़ी अस्प्ताल भी नहीं है कि दुर्घटना के बाद नेताओ का जल्द इलाज हो जायेगा। अन्य क्षेत्रों की बड़ी अस्पतालों में भागना पड़ेगा लेकिन सड़कें ऐसी नहीं हैं कि दुर्घटना के बाद अन्य क्षेत्रों की अस्पतालों में जल्द घायल को पहुँचाया जा सके। एनआईटी विधानसभा क्षेत्र ने अन्य क्षेत्रों की तरफ जाने वाली अधिकतर सड़कें खस्ताहाल है। 

क्षेत्र में बिजली कभी 10 घंटे तो कभी 15 घंटे कटती है। नेता अगर शाम के बाद प्रचार करने निकलेंगे और बिजली कट गई तो उन्हें सड़कों के गड्ढे और सड़को पर महीनों से भरा सीवर का पानी अँधेरे में नहीं दिखेगा और दुर्घटना संभव है। जान है तो जहाँ है। जिंदगी रहेगी तो फिर चुनाव लड़ लिए जायेंगे इसलिए नेता लोग एनआईटी में घुसने के पहले सौ बार सोंचे खासकर शाम के बाद, बताया जाता है कि इस क्षेत्र में भ्रष्ट अधिकारी तैनात किये गए है जिन्हे जनता से कोई लेना देना नहीं है। इस क्षेत्र के अधिकतर सरकारी निर्माण घटिया मैटेरियल और पीली ईंट से होते है। किसी को पीली ईंट के निर्माण देखने हों तो मेरे नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। इस क्षेत्र के लाखों लोग शायद इंसान नहीं हैं। फिलहाल हल्की बारिश जारी है। तेज होगी तो नेता इस क्षेत्र में दिन में भी प्रचार नहीं कर पाएंगे। एक बार फिर नेताओं को बता दें कि संभव हो तो यहाँ दिन में प्रचार अभियान निपटा लिया करें क्यू कि जान है तो जहान है। तीन घंटे से बिजली गुल है। इन्वेटर भी जबाब दे रहा है इसलिए ये खबर अधूरी रह जा रही है। बस इतना कहना है कि हरियाणा में अगर कहीं नरक है तो एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में है। पहले हमने आपको नरक की कई तस्वीरें दिखा रखीं है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: