Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एनआईटी- 86 में भाजपा का वोटबैंक डकार सकते हैं पूर्व विधायक चंदर भाटिया

NIT-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: विधानसभा चुनावों के लिए एनआईटी विधानसभा का मुकाबला अब रोचक होने वाला है क्यू कि कल सीएम मनोहर लाल की डबुआ सब्जी मंडी में जितनी भीड़ पहुँची थी उतनी भी क्षेत्र के आजाद उम्मीदवार चन्दर भाटिया की कई जनसभाओं में पहुँच चुकी है जिसे देख लग रहा है कि चन्दर भाटिया कहीं न कहीं भाजपा को नुकसान पहुंचा रहे है। चंदर भाटिया की जनसभाओं में अधिकतर भाजपा कार्यकर्ताओं को देखा जा रहा है जिससे लगता है कि पूर्व विधायक भाटिया भाजपा का वोटबैंक डकार सकते है। 

चुनाव तारिख के एलान से पहले ही भाटिया पीएम मोदी का गुणगान कर चुके हैं जिससे लगता है कि भाटिया भी मोदी के नाम पर ही वोट मांग रहे हैं। कल ही हमने अपने पाठकों को बताया था कि एनआईटी की हवा अब बदल रही है और अब यहाँ नीरज शर्मा और चन्दर भाटिया में मुकाबला बताया जा रहा है। 2009 में आजाद उम्मीदवार शिव चरण लाल शर्मा ने जिस तरह से ऐसी चौधरी को हराया था, चन्दर भाटिया वही इतिहास दोहराना चाहते हैं। 

आने वाले 10 दिनों में एनआईटी का माहौल क्या होता है। पीएम की 14 अक्टूबर की रैली से भाजपा को कितना फायदा मिलता है ये तो वक्त ही बताएगा। संभव है भाजपा अभी कई स्टार प्रचारकों को एनआईटी बुलाकर माहौल अपने पक्ष में करने का प्रयास करे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: