Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अरावली अवैध निर्माण, मुख्य सचिव ने विजिलेंस विभाग को लिखा खत 

LN-Parashar-Arawali
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: अरावली पर हो रहे अवैध खनन और अवैध निर्माण को लेकर अब हरियाणा के मुख्य सचिव ने विजेलिन्स विभाग के चीफ को पत्र लिखा है कि मामले की जांच कर तुरंत खनन और भू माफियाओं पर कार्यवाही की जाए। बार असोशिएशन के पूर्व अध्यक्ष एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट एलएन पाराशर की एक शिकायत पर मुख्य सचिव ने ये आदेश दिए हैं। 13 अक्टूबर को एडवोकेट पाराशर ने मुख्य सचिव को हरियाणा को एक लिखित शिकायत दी थी। शिकायत इस तरह से थी।
श्रीमान मुख्य सचिव महोदय (हरियाणा सरकार)

 श्रीमान जी,
              प्रार्थी  समय समय पर अरावली पर हो रहे अवैध निर्माण अवैध खनन को लेकर के मीडिया के सामने वन विभाग और पर्यावरण विभाग एवं निगम प्रशासन की अनदेखी और कारगुजारीयों को उजागर करता रहता है, इसी संदर्भ में आज सुबह-सुबह अरावली दौरे पर प्रार्थी ने देखा कि सूरजकुंड रोड पर सरेआम निर्माण कार्य जारी है मजदूर लगे हुए हैं ईटों की चिनाई चल रही है।
श्रीमान जी अगर अरावली पर अवैध निर्माण का सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा रखी है तो फिर यह निर्माण किस तरीके से किया जा रहा है प्रार्थी ने सुप्रीम कोर्ट में फरीदाबाद के उच्च अधिकारियों एवं कई विभागों के खिलाफ एवं पूर्व मुख्य सचिव के खिलाफ नाम सुधा कंटेंट  फाइल  की हुई है ।
माननीय महोदय से विनम्र प्रार्थना है कि इस तरीके के हो रहे अरावली पर अवैध निर्माण और अवैध खनन को रोकने के लिए कुछ ठोस कदम उठाए जाएं ताकि जनजीवन सुरक्षित रह सके और पर्यावरण पर काबू पाया जा सके।
 
         
 प्रार्थी
Advocate l n parasher चेंबर नंबर 382 सेक्टर 12 कोर्ट फरीदाबाद मोबाइल नंबर 98183 79315
इस शिकायत पर तुरंत ऐक्शन लेते हुए मुख्य सचिव ने विजिलेंस विभाग के चीफ को पत्र लिखा जिसमे कहा गया है कि मामले की जांच कर माफियाओं पर कार्यवाही की जाए। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: