Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BJP के डंडे, झंडे उठाने वाले वहीं रह गए, दूसरी पार्टियों के लोग आकर खा रहे हैं मलाई 

Kartar-Bhadana-Joins-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: एक समय ऐसा भी था जब प्रदेश में कोई भाजपा का झंडा लेकर चलता था तो लोग उस पर हँसते थे और उसकी खिल्ली उड़ाते थे लेकिन अब एक समय ऐसा भी आया है कि दूसरी पार्टियों के मंत्री विधायक सब को भाजपा का झंडा प्यारा लग रहा है और उन्हें भी प्यारा लग रहा है जो किसी समय भाजपा के कार्यकर्ताओं की खिल्ली उड़ाते थे। ऐसे लोग अब भाजपा में शामिल हो रहे हैं और पार्टी अपने पुराने कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज कर ऐसे लोगो को टिकट भी दे दे रही है। हरियाणा विधानसभा चुनावों में दर्जनों ऐसे नेताओं को टिकट दी गई है जो भाजपा की कभी खिल्ली उड़ाते थे। तमाम पुराने नेताओं की टिकट पर कैंची चला दी गई। 

कल करतार सिंह भड़ाना भाजपा में शामिल हुए जिन्होंने हाल में लोकसभा चुनाव भाजपा के खिलाफ लड़ा था लेकिन जीत नहीं मिली। वो बसपा के प्रत्याशी थे। अब उनके भाजपा में शामिल होने के बाद तरह तरह की चर्चाएं भाजपा के पुराने कार्यकर्त्ता ही कर रहे हैं जिनका कहना है कि हम लोग डंडे उठाते रह गए। बैठकों में दरी चटाई कुर्सी बिछाते रह गए। हमारी पार्टी जब आगे बढ़ी तो मलाई खाने दूसरी पार्टियों के लोग आ गए। हम जहां थे वहीं रह गए। हमारी पार्टी ने हमें पराया और उन्हें अपना बना लिया। कई व्हाटएप ग्रुपों में ऐसी चर्चाएं चल रही हैं जिसे देख लगता है कि पार्टी के कार्यकर्ता काफी आहत हैं। कुछ कार्यकर्त्ता अब पार्टी को सबक सिखाने की भी बात करने लगे हैं। 

आपको बड़ा दें कि करतार भड़ाना के पहले अवतार भड़ाना भी भाजपा में शामिल हुए थे। यूपी के विधायक बने थे फिर लोकसभा चुनावों में फरीदाबाद से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़े और कहा जाता है कि अब भी वो भाजपा के विधायक हैं। दोनों पार्टियों में हैं। हरियाणा में कांग्रेस के नेता हैं और उत्तर प्रदेश में विधायक हैं। उनका स्तीफा अभी स्वीकार नहीं किया गया है। 
अब करतार भड़ाना भी भाजपाई हो गए। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: