Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में कांग्रेस के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने नहीं पहुंचे राहुल, शारदा और मूलचंद ने किया कांग्रेस को खुश 

Haryana-Election-latest-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदबाद: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 आधुनिक साबित हो रहा है। आज शाम प्रचार अभियान समाप्त हो गया। अब प्रदेश में कोई रैली वगैरा नहीं होंगी सीधा 21 तारीख को मतदान होगा लेकिन आने वाले 36 घंटे प्रत्याशियों के लिए खास रहेंगे। किसी का खेल बनेगा तो किसी का बिगड़ भी सकता है। लोकसभा चुनावों की तरह ही ये चुनाव भी सोशल मीडिया के माध्यम से लड़ा गया। तमाम वीडियो वाइरल किये गए और कल तक किये भी जाएंगे। हरियाणा अब तक ने आज फरीदाबाद जिले के पांच विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया। सबसे पहले लगभग 10 हमने आपको बल्लबगढ़ के आजाद उम्मीदवार दीपक चौधरी की पदयात्रा रैली को लाइव दिखाया उसके बाद लगभग 12 कांग्रेस के फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला की पदयात्रा को लाइव दिखाया और फिर लगभग दो बजे हम बड़खल पहुंचे जहां से हमने पीएम मोदी के भाई के दोस्त पप्पी की अबकी बार 75 पार की बाइक रैली को लाइव दिखाया। फिर हम पृथला पहुंचे जहां मोदी के मंत्री कृष्ण अपने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने पहुँच रहे थे लेकिन कार्यक्रम में थोड़ी देरी के कारण हम वहां के मतदाताओं का रुख जान आगे बढे और एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की राजीव कालोनी पहुंचे जहां के लोग हमें काफी समय से बुला रहे थे क्यू कि मुख्य सड़क पर कई वर्षों से सीवर का पानी भरे होने से हजारों लोग दुखी हैं। वहाँ का वीडियो भी आपने देखा होगा। 

 आज इन पांच विधानसभा क्षेत्र में जाने के बाद हमने देखा कि कांग्रेस और कुछ आजाद प्रत्याशी आज बहुत खुश हैं। सुबह बल्लबगढ़ के आजाद प्रत्याशी दीपक चौधरी खुश दिखे कहा कि मूलचंद शर्मा मेरा सिलेंडर उड़ाने की बात कर रहे हैं जिससे ये साबित हो रहा है कि वो समझ रहे हैं उनकी टक्कर मुझसे ही है। दीपक ने कहा आज की पदयात्रा के भीड़ देख शर्मा और परेशान होंगे। फिर हमें फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में लखन खुश दिखे क्यू कि मूलचंद शर्मा के वाइरल वीडियो उन्होंने कहा था कि ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की सड़कें ख़राब है। यानि कोई विकास नहीं हुआ है। लखन  ने कहा कि यहाँ का पैराशूटी उम्मीदवार कहता है कि यहाँ विकास हुआ है जबकि उसी के पार्टी के विधायक उसकी पोल खोल रहे हैं। लखन के एक खास समर्थक ने कहा कि यहाँ विपुल गोयल ने काफी विकास कराये थे लेकिन लगता है कि खट्टर ने मूलचंद शर्मा से कहा है कि विपुल गोयल को और नीचे गिराओ ताकि वो कभी ऊपर न उठ सकें इसलिए मूलचंद शर्मा विपुल गोयल के क्षेत्र को अविकसित क्षेत्र बता रहे हैं।

 इसके बाद हम बड़खल गए जहाँ पप्पी सीमा के लिए मोर्चा संभाल बैठे हैं और आज भी पप्पी ने जबरजस्त छक्का मारा। फिर पृथला और एनआईटी का हमने दौरा किया। एनआईटी क्षेत्र में स्वर्गीय पंडित शिव चरण लाल शर्मा के तीन पुत्र मुकेश शर्मा, नीरज शर्मा और मुनेश शर्मा भी आज की जनसभाओं में भाजपा के नागेंद्र भड़ाना पर जो हमले किये उनके मूलचंद शर्मा के बयानों का उदाहरण दिया गया और कहा गया कि खट्टर के खास मंत्री रामबिलास शर्मा के रिश्तेदार मूलचंद शर्मा ही नागेंद्र भड़ाना की पोल खोल रहे हैं और बोल रहे हैं कि एनआईटी खुदा हुआ है, सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे हैं यही हाल फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र का भी निवर्तमान विधायक शर्मा बता रहे हैं। 
इसी दौरान एक और वीडियो वाइरल हुआ जो बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र से दो बार विधायक रह चुकीं शारदा राठौर का था जो हर कीमत पर इस बार बल्लबगढ़ की विधायक बन सकतीं थीं लेकिन उन्होंने दल बदल लिया और कहा जा रहा है कि वो अब न घर की रहीं न घाट की। उनके एक समर्थक का कहना है कि अगर वो कांग्रेस में रहतीं और कांग्रेस की टिकट पर बल्लबगढ़ से चुनाव लड़तीं तो मूलचंद शर्मा को रिकार्ड मतों से हरा देतीं। उनका कहना था कि शारदा राठौर ने अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली है। वो जिस पार्टी में गईं हैं वहां जुमलेबाज रहते हैं और कहते कुछ हैं करते कुछ हैं। 
शारदा राठौर का जो वीडियो वाइरल हुआ उसे देख जिले के तमाम कांग्रेसी नेता खुश हैं। उनके वीडियो में उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। कांग्रेस के लोग उनकी तारीफ़  कर रहे है और लिख रहे हैं कि मैडम का दिल अब भी कांग्रेसी है। शारदा राठौर का ये वीडियो किसी लोकेश बैसला के कार्यक्रम का बताया जा रहा है। एक स्क्रीन शाट देखें खबर आगे जारी है। 

हरियाणा अब तक के पाठकों फरीदाबाद में पीएम मोदी भी आये थे लेकिन कुछ घंटे में पीएम की खबर पर दो हजार से ज्यादा शेयर हो तो मुझे स्क्रीन शाट भेजें। मेरा स्क्रीन शाट देखें शारदा राठौर की फिसली जुबान के वीडियो को अब तक 29 00 लोग शेयर कर चुके हैं और 70 हजार से ज्यादा रीच्ड है। आपको बता दें कि शारदा राठौर और मूलचंद शर्मा एक ही विधानसभा क्षेत्र के हैं। शारदा बल्लबगढ़ की दो बार विधायक और मूलचंद निवर्तमान विधायक देखें स्क्रीन शॉट

मूलचंद शर्मा के वीडियो पर भी कुछ इस तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। आज जब हम पांच विधानसभा क्षेत्रों में गए तो हमें वहां के लोगों की बात देख ऐसा लगा कि कांग्रेस ने फरीदाबाद के मैदान में राहुल सोनिया, प्रियंका को मैदान में नहीं उतारा, उन्हें शारदा राठौर और मूलचंद शर्मा पर भरोषा था।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: