Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हमें बंदर बताने वालों की रावण रूपी लंका को जलाने आ रही है युवा वानर सेना- दुष्यंत चौटाला

Dushyant-Chautala-Hisar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

अनूप कुमार सैनी: हरियाणा अब तक : हिसार, 5 अक्टूबर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन, भाजपा नेता रामपाल माजरा द्वारा जजपा के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला को घर फूंकने वाला बंदर बताने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा नेता मुझे बंदर कह रहे थे तो भाजपा क्या है। हमें बंदर समझोंगे तो फिर आप रावण न बन जाना। लंका जलाने ये युवा वानर सेना बनके मैदान में उतरेंगे।
      उनका कहना था कि जिस तरीके से प्रदेश को भाजपा ने जलाया है। भाजपा के शासनकाल में 80 लोगों गोलियों से मरे। आर्थिक तौर पर तोड़ा है, युवाओं को जो बेरोजगार किया है। ये युवा वानर सेना बनकर भाजपा की लंका को जलाने आ रही है। वे कल  उपमंडल कार्यालय में नामांकन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
       वहीं भाजपा विधायक द्वारा दोनों आंख फोड़ देने के भाषण पर दुष्यंत ने बोलते हुए कहा कि हम तोड़-फोड़ करने में नहीं बल्कि लोगों को गले लगाने वाले है। गरीब आदमी का हाथ पकड़ कर उसको ऊंचा उठाने वालों में से है। तोड़-फोड़ की फितरत भाजपा की रही है इस बात को प्रदेश का बच्चा-बच्चा जानता है। इनके नेताओं द्वारा दिए जा रहे बयानों से साफ है कि भाजपा नेता अहंकार में है। इस बार प्रदेश की जनता उनको सत्ता से बाहर करने का काम करेंगी। 

          जजपा के घोषणा पत्र पर जजपा नेता ने कहा कि पार्टी द्वारा 16 घोषणाएं मुख्य तौर पर हरियाणा प्रदेश के लिए ऑडिट कर दी गई है और इस सोच के साथ का चाहे युवा हो, बुजर्ग हो, महिला हो, किसान हो, कमरे हो, चाहे कोई भी वर्ग हो उसको किस तरह से उबारा जाए। जो पिछले पांच सालों से बीजेपी सरकार के दौरान दबा दिया गया था। जजपा ने पार्टी ने 7 सूची जारी की है, जिसमें 34 युवाओं को मौका दिया है और इस सोच के साथ मौका दिया है कि परिवर्तन की इस मुहिम में वो हमारी ताकत बनके हमारा साथ दें।
         उन्होंने कहा कि बीजेपी के मंत्रियों, विधायकों की पांच साल में आए बढ़ने पर कहा कि मैं तो हैरान हूं कि कृषि मंत्री जो किसान की आय दुगनी करने की बात करते है शायद किसान की आय तो दुगनी नहीं कर पाए।
         आज एक अखबार में लिखा है कि उनकी निजी संपत्ति पांच गुणा बढ़ी है, वित्त मंत्री की आय बढ़ी है तो स्टील मंत्री की पत्नी की आय दुगनी हो जाती है। ऐसा क्या फार्मूला है, जो किसानों की आय तो दुगनी नहीं होती लेकिन मंत्रियों की आये दुगुनी हो जाती है, ये फार्मूला बताने का काम करें खट्टर सरकार। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: