Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केजरीवाल ने थपथपाई धर्मबीर भड़ाना की पीठ, भड़ाना बोले कालेधन से लड़ा भाजपा कांग्रेस ने चुनाव 

Dharambir-Bhadana-Meet-Delhi-CM
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद:  चुनाव में हार जीत राजनीतिक जीवन का सुखदायी अनुभव है।  हार अगली बार अच्छे प्रदर्शन की प्रेरणा देती है। ये कहना है दिल्ली के मुख्य्मंत्री अरविन्द केजरीवाल का जिन्होंने हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद शनिवार बड़खल के आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी धर्मबीर भड़ाना को अपने आवास पर बुलाकर उनकी पीठ थपथपाई। 

सीएम केजरीवाल ने कहा कि धर्मबीर भड़ाना प्रदेश के ऐसे प्रत्याशी हैं जिन्हे सबसे ज्यादा वोट मिली और इन्होने अपने क्षेत्र में जमकर पसीना बहाया। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने इस बार सत्ताधारी भाजपा को भी नकार दिया और भाजपा को पूर्ण बहुमत नहीं मिली जिसके बाद वो अन्य पार्टियों से मिलकर सरकार बना रही है। उन्होंने धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि आप मैदान में डटे रहें अगली बार जीत निश्चित है। 

इस मौके पर धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि ये चुनाव भाजपा और कांग्रेस ने पैसे में दम पर लड़ा और रातोंरात दूसरी पार्टी के कार्यकर्ताओं को धनबल से तोड़ा गया वरना उनका प्रदर्शन और अच्छा होता। भड़ाना ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा और कांग्रेस ने अपना काला धन खपाया और काले धन से ही इन पार्टियों ने चुनाव लड़ा। उन्होंने कहा हमारे पास खून पसीने की कमाई थी इसलिए हम काला धन रखने वालों से मुकाबला नहीं कर सके। 

भड़ाना ने कहा कि बड़खल विधानभा की जनता ने भाजपा को जिताकर अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारी है। भड़ाना ने कहा कि दिल्ली में पार्टी की सरकार है और दिल्ली में विकास के सभी रिकार्ड टूट रहे हैं जिस कारण दिल्ली में फिर आम आदमी पार्टी की सरकार आएगी लेकिन हरियाणा में कोई विकास नहीं हुआ इसलिए जनता ने प्रदेश में भाजपा को सबक सिखा दिया। भड़ाना ने कहा कि भाजपा के अधिकतर मंत्री हार गए क्यू कि इन्होने प्रदेश में कोई विकास कार्य नहीं करवाया था। उन्होंने कहा कि वैशाखी के सहारे बनने वाली खट्टर सरकार पूरे पांच साल नहीं चलेगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: