Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के से-15A में 75 लाख की लागत से लगने वाले ग्रास पेवर टाइल्स का अमन गोयल ने किया उद्घाटन

aan-goel-bjp-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद 12 सितंबर, फरीदाबाद के सेक्टर 15-A में सड़क के किनारे पटरी की हालत ठीक ना होने की वजह से कॉलोनी वासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था जिसको देखते हुए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने ग्रास पेवर टाइल्स को लगवाने की  स्वीकृति दिलवाई, जिसके लिए सेक्टर 15A में स्थित  मकान नंबर 191 के सामने आज 12 सितंबर गुरुवार को बीजेपी के युवा नेता अमन गोयल ने ग्रास पेवर टाइल्स को लगाने के कार्य का सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में भूमि पूजन किया। आपको बता दें कि इस ग्रास पेवर टाइल्स को लगाने की लागत 75 लाख आएगी। 
इस अवसर पर  अमन गोयल ने कहा कि मुझे खुशी है कि इस ग्रास पेवर टाइल्स को लगाने से कीचड़ से राहत तो मिलेगी साथ ही आदरणीय प्रधानमंत्री जी के पर्यावरण संरक्षण और जल संरक्षण स्कीम की दिशा में ये कारगर कदम भी होगा। ग्रास पेवर टाइल्स के लगने के बाद पूरी सोसायटी के लोगों को बारिश में काफी सुविधा होगी। अमन गोयल ने कहा कि फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए माननीय मंत्री जी लगातार हर स्तर पर परिश्रम कर रहे हैं और उनकी मेहनत अब धरातल पर भी दिखने लगी है। अमन गोयल ने कहा कि आप सभी सम्मानित जन आज इस कार्य में उपस्थित हुए और मेरा हौसला बढ़ाया इसके लिए आपका दिल से आभार है।

इस अवसर पर डीसी गर्ग RWA प्रधान, देव प्रकाश जैन, नथानी , विजय शर्मा मेंबर खादी बोर्ड, डॉ. जटवानी, संदीप बंसल, रेणु मलिक के साथ सैकड़ों स्थानीय जनों ने कार्यक्रम में शिरकत की।  
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: