Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा सरकार ने प्रदेश को उजाडऩे का काम किया-बतरा

Rohtak-Congress-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

हर्षित सैनी: रोहतक, 29 सितम्बर। पिछले पांच सालों से रोहतक शहर के विकास में ब्रेक लगे हुए हैं। भाजपा शासनकाल में न तो कोई बड़ा प्रोजेक्ट रोहतक को मिला तथा न ही कोई विकास हुआ। लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं और भाजपा सरकार उन्हें एलिवेटिड रेलवे ट्रैक के नाम पर उजाडक़र झूठे राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ा रही है। 
      यह आरोप आज पूर्व कांग्रेसी विधायक भारत भूषण बतरा ने शहर की जनता कालोनी, प्रेम नगर, आजाद गढ़, चिन्योट कॉलोनी में अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान लगाए।पूर्व विधायक ने कहा कि कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो लोगों को जोड़ कर चलती है वहीं इसके उलट भाजपा ने पिछले पांच सालों में लोगों को बांटने का काम किया है। 
       उनका कहना था कि भाजपा की गलत नीतियों के चलते पूरे प्रदेश का भाईचारा खराब हुआ तथा पूरे देश में जहां हरियाणा विकास में नं. 1 था, वहीं लगातार गर्त में गिरता चला गया। आज कोई भी उद्योगपति प्रदेश में अपने उद्योग लगाने को तैयार नहीं है। कांग्रेस के शासनकाल में हरियाणा में सर्वाधिक विदेशी निवेश हुआ। 
           भारत भूषण बतरा ने कहा कि शहर में आईएमटी बनाई गई ताकि यहां लगने वाले उद्योगों से जनता को प्रत्यक्ष रोजगार तथा अन्य लाभ मिल सकें। लेकिन भाजपा सरकार के शासनकाल में लगे-लगाए उद्योग भी पलायन को मजबूर हो गए हैं।

     पूर्व विधायक ने कहा कि कांग्रेस ने रोहतक को आईआईएम, आईएमटी, सुपवा जैसे विश्वस्तर के शैक्षणिक संस्थानों का तोहफा दिया तो वहीं भाजपा ने चल रहे स्कूलों से विज्ञान जैसा महत्वपूर्ण संकाय बंद करके लाखों विद्यार्थियों का भविष्य खराब करने का काम किया। इसके अलावा शैक्षणिक संस्थानों में भारी फीस बढ़ोतरी करके लाखों बच्चों को उच्च शिक्षा से वंचित किया जा रहा है। 
पूर्व विधायक ने कहा कि पिछले पांच वर्षों के दौरान बेरोजगारी दर में इतना इजाफा हो गया है कि हमारे पीएचडी पास नौजवान चपडासी व ग्रुप-डी की नौकरियों के लिए भी दर-दर भटक रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि भाजपा किस मुंह से प्रदेश का विकास करने की बात कह रही है।
बी.बी. बत्तरा ने कहा कि जनता भाजपा सरकार से परेशान है तथा इस बार कांग्रेस पार्टी को अपना पूर्ण समर्थन देगी। उन्होंने कहा कि जनता के सहयोग से इस बार कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी तथा प्रदेश एक बार फिर तरक्की के रास्ते पर चलेगा। उन्होंने सभी से कांग्रेस पार्टी के समर्थन में मतदान करने की अपील भी की।
इस अवसर पर उनके साथ मोनू शर्मा, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रोमी ग्रेवाल, डॉ. अशोक जांगड़ा, पुष्पेन्द्र, उपेन्द्र, नरेन्द्र, मंदीप नांदल, प्रदीप, जितेन्द्र, सिद्धांत, राकेश गर्ग आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: