Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आतंकवाद रोके पाकिस्तान वरना उसके टुकड़े-टुकड़े होने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती- राजनाथ सिंह

Rajnath-Singh-Warn-Pakistan
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: केंद्रीय रक्षा मंत्री ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा है कि पाकिस्तान को आतंकवाद पर लगाम लगानी चाहिए, नहीं तो कोई भी इसे टुकड़ों में तोड़ने से नहीं रोक सकेगा। रक्षा मंत्री ने अभी कुछ मिनट पहले कई ट्वीट किये हैं जिनमे उन्होंने लिखा है कि हमारे पड़ोसी को अपनी आतंकवाद की नीति छोड़ देनी चाहिए नहीं तो एक दिन उसे मजबूरन छोड़नी पड़ेगी क्योंकि यदि उसकी नीतियाँ यदि नहीं बदलीं तो उसे खंड-खंड होने से दुनिया की कोई ताक़त रोक नहीं सकेगी।

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि जिस पाकिस्तान में सारी Minority Communities अपनी सलामती को लेकर चिंतित रहती हैं उसके मुंह से Human Rights की बातें अच्छी नहीं लगती। धारा ३७० के समाप्त करने के भारत  के फ़ैसले को वह पचा नहीं पा रहा है और उसने UN को भी गुमराह करने की कोशिश की है।
इसके बाद राजनाथ सिंह ने लिखा है कि भारत में सभी मजहब के लोग शांति से एक दूसरे से मिल जुलकर रहे हैं, यह बात पाकिस्तान को रास नही आती।अल्पसंख्यक समुदाय भी यहाँ सुरक्षित महसूस करता है। अल्पसंख्यक समुदाय यहाँ हमेशा सुरक्षित था, सुरक्षित है और आगे भी रहेगा।
रक्षा मंत्री ने लिखा है कि पाकिस्तान में लम्बे समय से वहां पर Human Rights के Violations का सिलसिला चल रहा है। जो लोग बंटवारे के बाद पाकिस्तान गये उन्हें आज भी वहाँ पर मुहाजिर कहकर अपमानित किया जाता है। जबकि भारत में सभी लोग सुरक्षित और सम्मानित महसूस करते हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: