Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पप्पी के चचेरे भाई का निधन, दुःख बांटने पहुंचे PM मोदी के भाई, डॉ, ने कहा बचाने का हर प्रयास किया था 

PM-Narendra-Modi-Brother-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदबाद: युवा भाजपा नेता प्रेमकृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी के चचेरे भाई सतीश की मौत की खबर सुन प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी उनके आवास पर पहुंचे और परिजनों का दुःख बांटा। उन्होंने कहा कि पप्पी के चचेरे भाई की बहुत कम उम्र में निधन से मुझे बहुत दुःख हुआ है। उन्होंने इस मौके पर मैं पप्पी के परिवार के साथ खड़ा हूँ क्यू कि पप्पी बहुत अच्छे इंसान हैं और मैं इन्हे कभी दुखी नहीं देख सकता। 

इस मौके पर लोगों ने कहा कि सतीश की मौत अस्पताल के डाक्टर की लापरवाही से हुई है जिस पर पीएम के भाई ने कहा की ऐसा हुआ है तो इसकी जांच करवाई जाएगी। सतीश की मौत क्यू हुई इस बारे में उनका इलाज करने वाले डाक्टर से बात की गई तो डाक्टर वीर सिंह ने बताया कि सतीश 8 तारीख को इस अस्पताल में भर्ती हुए थे। उनको  पीलिया था और वो काफी समय से शराब का सेवन कर रहे थे।

 जिस कारण उनका लीवर ख़राब हो गया था। उन्हें उसी दिन वेंटिलेटर पर रखा।  उन्होंने कहा कि हमने उन्हें बचाने का पूरा प्रयास किया। उन्होंने कहा कि हम लगातार उन्हें बचाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन उनका लिवर फेल होने के कारण हम उन्हें नहीं बचा सके। उन्होंने कहा कि शराब के कारण उनका लीवर लगातार ख़राब होता चला गया था। उन्होंने कहा कि इस तरह के तमाम मरीज आये हैं और ठीक होकर गए हैं। यहाँ तक कि सतीश के परिवार के भी कई ऐसे लोग ठीक होकर गए हैं जिनका लिवर खराब था। 

उन्होंने कहा कि शराब लीवर के लिए बहुत हानिकारक होती है और ज्यादा शराब पीने वालों के लीवर कभी भी ख़राब हो सकते हैं इसलिए शराब से दूर रहे। उन्होंने कहा कि हमारी सतीश से कोई दुश्मनी नहीं थी और यहाँ तक कि दुश्मन भी मरीज के रूप में हमारे पास आता है तो हम उसकी जान बचाने का पूरा प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा कि सतीश को हम नहीं बचा सके इसका दुःख जितना उनके परिजनों का है उससे ज्यादा हमें है क्यू कि हम चाहते हैं कि हमारे पास जो भी आये उसे हम हँसते हुए यहाँ से वापस भेजें लेकिन कभी कभी हम असहाय हो जाते हैं क्यू कि पीलिया जैसी बीमारी अगर ज्यादा बढ़ जाती है तो जालनेवा होती है। देखें वीडियो 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: