Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गरीबों को कपडे, बच्चों को खेल का सामान व् मिठाइयां बाँट हरेंद्र जनौली ने मनाया PM मोदी का जन्मदिन 

PM-Narendra-Modi-Birthday-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद 17,सितंबर- बीजेपी खेल प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक हरेंद्र जनौली  ने प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के 69वां जन्म दिवस सेवा दिवस के रूप में मनाया और  आँचल छाया अनाथालय व् वृद्धाश्रम में गरीबों को कपडे, खेलने के सामान और मिठाइयां बांटा ।हरेंद्र ने पीएम मोदी के  दीर्घायु होने की कामना की। उन्होंने  कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वर्ष 2014 में देश में एक क्रांतिकारी राजनीतिक बदलाव हुआ और देश की जनता ने लगभग 30 साल बाद किसी एक पार्टी को स्पष्ट जनादेश दिया। यह जनादेश व्यवस्था परिवर्तन के लिए था, जन कल्याण के लिए था और देश में एक सुखद बदलाव के लिए था।

हरेंद्र जनौली ने कहा कि पीएम  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने पिछले लगभग सवा पांच सालों में कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं, जिससे दुनिया भर में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने नोटबंदी जैसा साहसिक कदम उठाकर भ्रष्टाचार, काला धन और आतंकवाद पर करारी चोट की। जीएसटी लागू करके ‘एक राष्ट्र-एक कर प्रणाली’ की अवधारणा को साकार किया।  ‘प्रधानमंत्री जनधन योजना’ के माध्यम से गरीब व कमजोर वर्ग के करोड़ों लोगों को बैंक खातों से जोडऩे का काम किया है। ‘प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना’, ‘प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना’ और ‘अटल पेंशन योजना’ जैसी स्कीमें शुरू करके गरीब से गरीब व्यक्ति को सामाजिक सुरक्षा प्रदान करने का काम किया।

उन्होंने कहा कि पीएम ने एक महीने पहले जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 ख़त्म कर दिखा दिया कि उनका सीना 56 इंच से बड़ा है। उन्होंने कहा कि देश को पहली बार ऐसा ताकतवर प्रधानमंत्री मिला है और मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि पीएम मोदी को भगवान् लम्बी उम्र दें। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: