Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा के कई भाजपा नेता हमारे संपर्क में- कुमारी सैलजा

Many-BJP-Leaders-Joins-congress-Soon
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: फिलहाल भाजपा की लाइन में टिकट के लिए खड़े हैं लेकिन भाजपा की टिकट न मिली तो कई भाजपा नेता कांग्रेस की लाइन में भागकर खड़े हो जायेंगे। दो दिन पहले हरियाणा अब तक की इस खबर पर अब कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने भी मुहर लगा दी है। कुमारी सैलजा ने दावा दिया है कि  सत्तारूढ़ भाजपा के भी कई बड़े चेहरे उनके संपर्क में हैं। भाजपा में पुराने कार्यकर्ताओं की अनदेखी हो रही है। 

 बुधवार को पहली बार प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पहुंची कुमारी सैलजा ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत के दौरान कहा कि पार्टी ने टिकट देने का पैमाना आवेदक की परफॉर्मेंस को रखा है। उन्होंने कहा कि पिछले एक सप्ताह के दौरान उन्होंने तथा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा जहां-जहां जनसभाएं की हैं, वहां-वहां जनता का भरपूर समर्थन मिला है। प्रदेश की जनता भाजपा के कुशासन से तंग है। अब हरियाणा के लोगो को कांग्रेस के रूप में एक मजबूत विकल्प मिल गया है।

आपको फिर बता दें कि प्रदेश में लगभग एक दर्जन ऐसे नेता हैं जो इस समय भाजपा की लाइन में टिकट के लिए खड़े हैं। इन्हे अगर टिकट नहीं मिली तो ये दौड़कर कांग्रेस की लाइन में खड़े हो जायेंगे। आप सबसे कभी ट्रेन या बस में यात्रा की होगी तो आपने देखा  होगा कि सीट पर कोई और न बैठे इसलिए कुछ लोग सीट पर रुमाल वगैरा रख देखे हैं। इसी तरह से हरियाणा के कुछ भाजपा नेता कांग्रेस की लाइन में अपने लोगों को लगा रखे हैं ताकि जब उन्हें भाजपा की लाइन छोड़ना पड़े तो वो कांग्रेस की लाइन में सबसे पीछे न रहें और उनका अपना जो लाइन में खड़ा है उसे वहा से निकाल खुद खड़े हो जाएँ। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: