Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सैलजा ने भी देख ली हुड्डा के लखन की ताकत, फरीदाबाद से सिंगला की टिकट लगभग पक्की 

Lakhan-Singla-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: हरियाणा कांग्रेस ने आज उस बात पर मुहर लगा दी जिसमे कहा जाता है कि फरीदाबाद विधानसभा में लखन सिंगला एक वजनी नेता हैं और अब उनके वजनदार होने पर मुहर लग गई है और फरीदाबाद विधानसभा से उन्हें कांग्रेस की टिकट मिल सकती है। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा और विधायक दल के नेता पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने अपने पहले कार्यकर्ता सम्मलेन का आयोजन फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में किया और फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में किया जहाँ से लखन सिंगला टिकट मांग रहे हैं। ये कार्यक्रम फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में यूं ही नहीं आयोजित किया गया। इसके लिए गुणा भाग किया गया। 

सूत्रों की मानें तो लखन कुमार सिंगला फरीदाबाद के इकलौते ऐसे काग्रेसी नेता हैं जो कई मौको पर हुड्डा आवास गए और अकेले नहीं गए। कभी सौ तो कभी एक हजार लोगों को ले गए। यही सब सोंच इस कार्यक्रम का आयोजन फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में इसलिए किया गया कि जब सिंगला हजार लोगों को लेकर दिल्ली पहुँच सकते हैं तो फरीदाबाद के किसी कार्यक्रम में कई हजार लोगों को किसी भी समय एकत्रित कर सकते हैं।

 आज के कार्यक्रम में पूर्व केबिनेट मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह ने भी सिंगला की पीठ थपथपाते हुए कहा कि लखन सिंगला ने बहुत अच्छा आयोजन किया है वहीं हुड्डा और कांग्रेस अध्यक्ष सैलजा भी अपने पहले कार्यक्रम में भीड़ देख काफी खुश दिखीं। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लखन सिंगला और उनके पुत्र नितिन सिंगला ने ज्यादा नहो दो दिन मेहनत की और कार्यक्रम सफल हुआ और कार्यक्रम में मौजूद सभी कान्ग्रेसिओं के चेहरों पर मुस्कान दिखी। लखन सिंगला ने अपने सभी कार्यकर्ताओं को थैंक्स कहा है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: