Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

धाकड़ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला ने किया मिशन फरीदाबाद अभियान का श्री गणेश

Lakhan-Singla-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए फरीदाबाद के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला ने कल से अपने चुनाव प्रचार का श्री गणेश कर दिया। माना जा रहा है कि अगर भूपेंद्र हुड्डा कांग्रेस में बने रहेंगे तो कांग्रेस की टिकट लखन सिंगला को ही मिलेगी और यदि हुड्डा ने नई पार्टी बनाई या किसी अन्य पार्टी में गए तो लखन सिंगला भी उनके साथ ही चलेंगे ऐसे में लखन सिंगला फरीदाबाद से हर हालत में चुनाव लगेंगे। वो पिछली बार ही फरीदाबाद से टिकट मांग रहे थे लेकिन उन्हें बल्लबगढ़ से टिकट दे दी गई। फरीदाबाद से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़े आनंद कौशिक को भाजपा से बड़ी हार मिली। इस बार लखन सिंगला का कहना है कि फरीदाबाद से ही चुनाव लडूंगा और उद्योगमंत्री को शिकस्त दूंगा। 

फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में इस बार भाजपा की बात करें तो उद्योगमंत्री विपुल गोयल को ही भाजपा की टिकट मिलगी। दो अन्य दावेदार भी मैदान में दिख रहे हैं लेकिन उद्योगमंत्री कद कद उनसे काफी बड़ा है जबकि धनेश अदलक्खा बड़खल पहुँच चुके हैं। यहाँ से कांग्रेस के अन्य दावेदारों में सुमित गौड़ और पूर्व विधायक आनंद कौशिक प्रमुख हैं जबकि पूर्व पार्षद कुलदीप तेवतिया यहाँ से जजपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार हो सकते हैं। कांग्रेस भी इस बार अधिकतर युवाओं को मौका दे सकती है और कई बार ऐसे बयान आ चुके हैं और ऐसा होता है तो आनंद कौशिक को कांग्रेस की टिकट शायद ही मिले। ऐसे में सुमित गौड़ और लखन सिंह दो प्रमुख दावेदार मैदान में बच रहे हैं।

 लखन सिंगला का कहना है कि इस बार फरीदाबाद की जनता बदलाव चाहती है और उन्हें जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। पिछले कई वर्षों से देखा जा रहा है कि लखन सिंगला सीधा उद्योगमंत्री विपुल गोयल को चुनौती देते नजर आते हैं। कल प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि इस बार फरीदाबाद में जो कुछ होगा सबसे अलग होगा। उन्होंने कहा कि अब मेरा मिशन फरीदाबाद अभियान शुरू हुआ है और क्षेत्र के हर हिस्से में जाकर भाजपा नेताओं की पोल खोलूँगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: