Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के इन राजपूतों की नजर मोदी-शाह की बैठक पर, सभी मांग रहे हैं BJP की टिकट 

Faridabad-Rajput-BJP-Candidate
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: विधानसभा चुनावों के लिए फरीदाबाद की 6 विधानसभा सीटों से लगभग 20 प्रमुख भाजपा के संभावित प्रत्याशियों की नजर कल पीएम मोदी और अमित शाह की बैठक पर टिकी रहेगी। कहा जा रहा है कि पैनल में लगभग 18 नेताओं के नाम गए हैं। एनआईटी से भाजपा की टिकट मांग रहे बैजू ठाकुर और चंदर भाटिया का नाम पैनल में नहीं है। आपको बता दें कि चंदर भाटिया ने तो टिकट के लिए आवेदन फ़ार्म तक नहीं भरा है फिर भी मोदी-मोदी कर रहे हैं और टिकट की आस लगाए बैठे हैं। 
भाजपा में कभी भी कुछ भी हो सकता है। पिछले चुनावों में देखा गया था कि तिगांव से राजेश नागर को अचानक टिकट मिली थी। ये पैनल वगैरा बेकार की बातें हैं। 6 विधानसभा सीटों के जातिगत समीकरण की बात करें तो फरीदाबाद से वैश्य समुदाय के विपुल गोयल की टिकट लगभग पक्की है। तिगांव की टिकट गुर्जर समुदाय के खाते में जाएगी। बड़खल से पंजाबी समाज का कोई उम्मीदवार बनेगा। 

एनआईटी, पृथला और बल्लबगढ़ में कुछ भी हो सकता है। ब्राम्हण समुदाय के नेता को पृथला या बल्लबगढ़ से टिकट मिल सकती है। बचा जाट और राजपूत समुदाय तो जाट समुदाय के नेताओं को एनआईटी से टिकट मिलने की सम्भावना है। अब बचे राजपूत समुदाय के नेता, इस समुदाय के नेताओं में नीरा तोमर, शारदा राठौर, सोहन पाल सिंह, नयनपाल रावत और बैजू ठाकुर प्रमुख हैं और सब टिकट मांग रहे हैं। नीरा तोमर और बैजू ठाकुर एनआईटी से टिकट मांग रहे हैं तो सोहनपाल सिंह नैनपाल रावत पृथला से और शारदा राठौर का भी नाम पृथला और बल्लबगढ़ से सामने आ रहा है। मोदी-शाह इस समुदाय के किसी एक नेता को कहाँ से टिकट देते हैं कल पता चलेगा और कल पूरी लिस्ट नहीं आई तो एक दो दिन और इंतजार करना पड़ेगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: