Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के CP के आदेश, सभी बदमाशों को पकड़कर भेजो जेल 

Faridabad-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: पुलिस महानिदेशक हरियाणा,  मनोज यादव ने हरियाणा में विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण कराने के उद्देश्य से पीओ को गिरफ्तार करने के लिए अभियान चलाया हुआ है। जिसके मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस ने पीओ के खिलाफ कार्यवाही करते हुए थाना पुलिस एवं क्राइम ब्रांच ने 216 पीओ को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस आयुक्त  के.के राव ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर जिला में वांछित अपराधियों की सूची तैयार की हुई है। इसके तहत थाना पुलिस एवं क्राइम ब्रांच फरीदाबाद सभी वांछित अपराधियों को पकड़ने के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने बताया कि हरियाणा राज्य में विधानसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता लागू हो चुकी है। जिसके मद्देनजर फरीदाबाद जिला में किसी भी तरह की अपराधिक गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

फरीदाबाद पुलिस ने सितंबर माह में पीओ, बेल जंपर, अवैध शराब विक्रेता, गांजा सप्लायर, अवैध हथियार एवं जुआ में संलिप्त 340 आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि  पुलिस आयुक्त ने थाना प्रबंधक चौकी प्रभारीयो को निर्देश दिए हैं कि अपराधी प्रवृत्ति के लोगों को भेजा जाए सलाखों के पीछे। फरीदाबाद पुलिस की प्राथमिकता शांतिपूर्वक निष्पक्ष चुनाव कराना है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: