Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फतेपुर तगा पहुंचे पूर्व भाजपा विधायक चंदर भाटिया, कहा यहाँ से मेरा पुराना नाता है

Chander-Bhatia-Ex-MLA-Reached-Fatepur-Taga-NIT
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदबाद: 35 साल से मैं राजनीति में हूँ और इस दौरान मैंने कभी भी किसी गरीब मजलूम पर जुल्म होते देख उसे बर्दाश्त नहीं किया। गरीबों की भलाई के लिए मुझ पर तमाम मुक़दमे लादे गए लेकिन मैं कभी डरा नहीं न ही किसी भष्ट अधिकारी के आगे कभी झुका और यही कारण है कि आज मुझे जनता का इतना ज्यादा प्यार मिल रहा है जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। ये बातें पूर्व भाजपा विधायक चन्दर भाटिया ने फतेपुर तगा गांव में आयोजित एक जनसभा में उपस्थित हजारों लोगों को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि एनआईटी में मैं जहाँ भी जा रहा हूँ वहां हजारों लोग मेरे स्वागत के लिए उमड़ रहे हैं जिसे देख मुझे लगता है कि क्षेत्र की जनता यहाँ के नेताओं से बहुत दुखी है। 

पूर्व विधायक ने कहा कि एनआईटी क्षेत्र का शहरी इलाका हो या ग्रामीण हर जगह विकास कार्यों में कोताही की गई है। उन्होंने कहा कि यहाँ की कई कालोनियों और गांव के लोग नरकीय जीवन जी रहे हैं। उन्होंने कहा कि यहाँ के नेताओं ने अपना घर भरने के अलांवा कुछ नहीं किया तभी ये क्षेत्र इतना पिछड़ गया। 

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के 80 फीसदी लोग गरीब और आम आदमी हैं। यहाँ के नेताओं ने उन्हें सिर्फ अपना वोट बैंक समझा। उन्होंने कहा कि फतेपुर तगा गांव के लोगों ने मुझे बताया कि यहाँ न बिजली है न पानी है। कई-कई घंटे बिजली कट से लोग  परेशान हैं। उन्होंने कहा कि जल्द मैं बिजली विभाग के बड़े अधिकारियों से बात करूंगा क्यू कि पूरे विधानसभा क्षेत्र का यही हाल है। कहीं 10 घंटे का कट तो कहीं पूरी रात बिजली आती ही नहीं है। 
पूर्व विधायक ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अगर जनता का आशीर्वाद मिला तो एनआईटी विधानसभा क्षेत्र को एक साल के अंदर चमका दूंगा। यहाँ की अधिकतर समस्याएं ख़त्म करवा दूंगा और क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध का खात्मा करवाया जायेगा। उन्होंने कहा कि इस गांव से मेरा पुराना नाता है और मेरे स्वर्गीय पिता पूर्व भाजपा विधायक कुंदन लाल भाटिया को भी यहाँ के लोगों का भरपूर प्यार मिलता था।  इस मौके पर ग्रामीणों ने पूर्व विधायक भाटिया का जोरदार स्वागत किया और अपने साथ देने का वादा किया
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: