Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लव जिहाद, सलीम ने बर्बाद की युवती की जिंदगी, आज डबुआ थाने पहुंचेंगे फरीदाबाद के खट्टर 

Bittu-Bajrangi-LOVE-Jihad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: हिन्दू नेता बिट्टू बजरंगी उर्फ़ फरीदाबाद के खट्टर आज डबुआ कालोनी में एक बैठक का आयोजन करने जा रहे हैं। बजरंगी का कहना है कि डबुआ कालोनी के एक परिवार ने उनसे मुलाक़ात की है और मामला लव जेहाद का है जिसमे सलीम नाम के एक युवक ने एक हिन्दू युवती से जबरन निकाह किया। उसका धर्म परिवर्तन करवाया और उसे जबरन वो खिलाया गया जो हिन्दू नहीं खाते हैं। उससे जबरन नमाज पढ़वाया गया। उन्होंने कहा कि युवती को नशा दिया गया और उसके साथ गलत काम किया गया। बजरंगी के बताया कि युवक का नाम सलीम है जिसके पिता का अहमद है और जबरन निकाह का मामला 31 अगस्त 2018 का है।

फरीदाबाद के खट्टर ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे युवती का कहना है कि सलीम निकाह के बाद उसे लेकर इधर उधर घूमता था और शराब पीकर पीटता था और कहना था कि हमारा धर्म बहुत अच्छा है, अपने भाई और अपनी मा का भी धर्म परिवर्तन करवा दो। युवती का कहना है कि सलीम उसे सेक्स रैकेट में धकेलना चाहता था। सलीम युवती के भाई को भी धमकाता था और तंग होकर युवती उसके पास से भाग आई और बजरंगी से मिली। युवती के साथ उसकी माँ भी वीडियो में दिख रही है जिसका कहना है कि उन्हें इंसाफ चाहिए सलीम को सजा मिलनी चाहिए। उसने उसकी लड़की की जिंदगी बर्बाद की है। 

बजरंगी ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आज 12:00 डबुआ थाना सब्जी मंडी सभी सभी भाई आए मामला दर्ज करवा कर उस मुसलमान को जेल की हवा खिलाएंगे। मामला लव जिहाद
उन्होंने आगे लिखा है किआज 12:00 बजे डबुआ  थाने जाकर मामला दर्ज करवाएंगे
 लड़की का जबर्दस्ती धर्म परिवर्तन करवाकर मांस खिलाया और उससे नमाज पढ़वाई। 
आपको एक बार फिर बता दें कि बिट्टू बजरंगी लगभग तीन दशकों से समाजसेवा में सक्रीय हैं और कई हिन्दू संगठनों में काम कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि समाज की सेवा के लिए मैंने शादी नहीं की और नगर निगम चुनावों में भाजपा की टिकट से चुनाव लड़ने का प्रयास कर रहे थे। भाजपा ने उन्हें किसी कारण टिकट नहीं दिया था। उस समय उन्होंने कहा था कि जैसे पीएम और  सीएम खट्टर ने देश के लिए सब कुछ छोड़ा वैसे मैंने भी। वो हताश नहीं हुए अब भी समाजसेवा कर रहे हैं। उन्हें लोग फरीदाबाद का खट्टर कहते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: