Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खट्टर का लाइसेंस रद्द कर व बीजेपी का चालान कर दीवाली मनाएगी जनता-नवीन जयहिन्द

AAP-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

हर्षित सैनी: रोहतक, 21 सितम्बर। आम आदमी पार्टी अबकी बार  जनता की गर्दन पर खट्टर सरकार का वार नहीं होने देगी। पूरे हरियाणा में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता राक्षस रूपी बीजेपी सरकार को उखाड़ फैंकने के लिए तैयार हैं। आज आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष पण्ड़ित नवीन जयहिंद ने रोहतक में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उनका कहना था कि इस बार जनता अच्छी दिवाली मनाने के लिए खट्टर सरकार का लाइसेंस भी रद्द करेगी और भाजपा का भारी-भरकम चालान भी काटेगी।

         नवीन जयहिंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी जनता से अपील करती है कि इस भ्रष्ट भाजपा को अब की बार हरियाणा से उखाड़ फैंके ताकि हरियाणा की आम जनता को अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली-पानी, किसान-जवान का सम्मान व  मूलभूत सुविधाएं जो हर गरीब आदमी का हक है, मिल सके।
       प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि आज एक लोकतंत्र पर्व का आगाज हुआ है, जिसका आम आदमी पार्टी स्वागत करती है। हम चुनाव आयोग से अपील जरूर करते हैं कि 3 साल से ज्यादा समय से जो अधिकारी अपनी-अपनी जगह टिके हुए हैं। वे हरियाणा सरकार को निर्देश दें कि तुरन्त प्रभाव से उनके तबादला करें क्योंकि बीजेपी सरकार उन अधिकारियों पर दबाव बनाकर अपने हिसाब से चुनाव कराने की मंशा है।
      उनका कहना था कि हम चाहते हैं कि निष्पक्ष चुनाव हो इसके लिए सीसीटीवी व वीडियो रिकॉर्डिंग हर बूथ पर हो व इसके लिए हर बूथ व पोलिंग स्टेशन पर वीडियो रिकॉर्डिंग का प्रावधान हो।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: