Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में तबादलों की झड़ी जारी, अब सरकार ने किये 9 IAS अधिकारियों के तबादले

9-IAS-Trancefer-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़, 2 सितंबर- हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 9 आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।  नव एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग की महानिदेशक रेणू एस. फुलिया को शहरी संपदा, हरियाणा की महानिदेशक लगाया गया है।
        शहरी स्थानीय निकाय विभाग के निदेशक एवं विशेष सचिव, राज्य शहरी आजीविका मिशन और राज्य शहरी विकास प्राधिकरण के मिशन निदेशक बलकार सिंह को माध्यमिक शिक्षा का निदेशक और स्कूल शिक्षा विभाग का विशेष सचिव लगाया गया है।
        औद्योगिक प्रशिक्षण एवं रोजगार के निदेशक और कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण और रोजगार विभाग के विशेष सचिव रमेश चन्द्र बिधान को हरियाणा बीज विकास निगम का प्रबंध निदेशक लगाया गया है।
        हिसार के अतिरिक्त जिला उपायुक्त, एपीजेड, हिसार के विशेष अधिकारी, आरटीए के सचिव और राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग के विशेष सचिव अमरजीत सिंह मान को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, हिसार का प्रशासक और शहरी संपदा, हिसार का अतिरिक्त निदेशक लगाया गया है।

माध्यमिक शिक्षा के निदेशक और स्कूल शिक्षा विभाग के विशेष सचिव अशोक कुमार शर्मा को अंबाला का उपायुक्त और एक्साइज एरिया, अंबाला कैंट में सरकारी जमीन के प्रबंधन के लिए ईओ लगाया गया है।
परिवहन आयुक्त और परिवहन विभाग के विशेष सचिव प्रभजोत सिंह को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा औद्योगिक प्रशिक्षण एवं रोजगार के निदेशक और कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण और रोजगार विभाग के विशेष सचिव का कार्यभार भी सौंपा गया है।
यमुनानगर के उपायुक्त और यमुनानगर नगर निगम के आयुक्त और सचिवालय स्थापना के अतिरिक्त सचिव मुकुल कुमार को शहरी संपदा विभाग का अतिरिक्त सचिव, यमुनानगर का उपायुक्त और यमुनानगर नगर निगम का आयुक्त लगाया गया है।
अंबाला के अतिरिक्त उपायुक्त, एपीजेड, अंबाला के विशेष अधिकारी, आरटीए के सचिव और अंबाला नगर निगम के आयुक्त शक्ति सिंह को जींद का अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए का सचिव लगाया गया है। 
पंचकूला के अतिरिक्त उपायुक्त, आरटीए के सचिव, गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी उत्तम सिंह को हिसार का अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए का सचिव और गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण का अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: