Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फिर मुकेश अंबानी के कई धमाके, जियो गीगाफाइबर के पैकेज के साथ फ्री मिलेगा HD TV

Reliance AGM 2019: Expect Jio GigaFiber Launch to Rival Airtel
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: एक समय ऐसा भी था जब देश के लोग एक जीबी इंटरनेट डेटा के लिए ढाई सौ से तीन सौ रूपये देते थे लेकिन जियो ने ऐसा तहलका मचा दिया कि सभी उन कंपनियों को बैकफुट पर तुरंत आना पड़ा जो महंगे दाम पर इंटरनेट दे रहे थे। अब जियो के कई और धमाके जल्द देखने को मिलेंगे। Reliance Industries AGM 2019 में कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कई बड़ी घोषणाएं की हैं। 

मुकेश अंबानी ने 5 सितंबर से जियो गीगाफाइबर के कमर्शल लॉन्च की घोषणा की है। जियो गीगाफाइबर के प्लान की शुरुआत 700 रुपये से होगी और इसकी रेंज 10,000 रुपये तक जाएगी। जियो के फाइबर एनुअल वेलकम ऑफर के तहत 4D/4K टेलीविजन सेट और 4K सेट अप बॉक्स फ्री मिलेगा। इसके अलावा, जियो का मिक्स रियल्टी (MR) भी पेश किया गया है, जिसका नाम जियो होलोबोर्ड होगा। जल्द ही मार्केट में इसकी बिक्री शुरू होगी।

जियोगीगाफाइबर, 100MBPS की स्पीड से शुरू होकर और 1GBPS तक की स्पीड में उपलब्ध होगा।  . यहां वॉयस कॉल्स फ्री मिलेंगे।  जियो फाबइर के साथ OTT ऐप्स का ऐक्सेस मिलेगा।  प्रीमियम जियो फाइबर कस्टमर्स को मूवी रिलीज होने के पहले ही दिन घर में ही मूवी देखने को मिलेगा। देखें लाइव 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: