Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कल सीएम को अपनी ताकत दिखाएंगे तिगांव के चौधरी, फरीदाबाद में इतिहास रचेंगे खट्टर

Haryana-CM-Manohar-Lal-Coming-Faridabad-Tomorrow
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: कल सुबह लगभग 10 बजे सीएम मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा फरीदाबाद में प्रवेश करेगी। शहर की 6 विधानसभा सीटों पर लगभग 30 जगहों पर सीएम का स्वागत किया जायेगा। हरियाणा के इतिहास में पहली बार किसी मुख्यमंत्री का फरीदाबाद में इतनी जगहों पर स्वागत होगा और छोटा-मोटा नहीं बड़ा वाला स्वागत होगा। बड़ा वाला मीन्स हर स्वागत समारोह में कम से कम एक हजार लोग मौजूद रहेंगे और कुछ नेताओं की मानें तो कई जगहों पर ये संख्या 10 हजार तक भी पहुँच जाएगी। औसतन एक लाख लोग कल सीएम का स्वागत करेंगे जो एक रिकार्ड होगा। प्रदेश के इतिहास में किसी मुख्यमंत्री का इस तरह से स्वागत नहीं किया गया। पूरा फरीदाबाद भगवा रंग में रंगा है। सुरक्षा के भी खास इंतजाम किये गए हैं। 

दोपहर ये यात्रा तिगांव पहुंचेगी जहां भाजपा जिला महासचिव एवं वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी ने बाईपास रोड पल्ला चौक के पास स्वागत समारोह का आयोजन किया है। माना जा रहा है कि इस स्वागत समारोह में 10 हजार से ज्यादा लोग पहुंचेंगे और ये जिले का सबसे बड़ा स्वागत समारोह होगा। खुद देवेंद्र चौधरी भाजपा कार्यकर्ताओं को फोन कर आमंत्रित कर रहे हैं। और कई दिनों से इस समारोह की तैयारी कर रहे हैं।

 देवेंद्र के समारोह में इसलिए ऐतिहासिक भीड़ होगी क्यू कि क्षेत्र के लगभग आधा दर्जन पार्षद और कई पंच सरपंच उनका साथ दे रहे हैं। देवेंद्र के साथ अजय बैसला जैसे पार्षद हैं जिनमे एक इशारे पर कहीं भी पांच हजार की भीड़ पहुँच जाती है और अजय के बड़े भाई विजय अपने आप में एक ऐसी हस्ती हैं जो किसी भी समारोह को सफल बनाना अच्छी तरह से जानते हैं। क्षेत्र के कई अन्य पार्षद भी देवेंद्र की जनसभा को ऐतिहासिक जनसभा बनाने में जुटे हैं। कल के स्वागत समारोह की शहर के सभी हिसों में बड़ी तैयारियां चल रहीं हैं। सूत्रों की मानें तो सीएम फरीदाबाद खाली हाँथ नहीं आएंगे। उसकी बस में काफी माल होगा और वो फरीदाबाद की जनता को करोड़ों की सौगातें भी देखें। कई उद्घाटन और कई बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं। कल तिगांव को भी कल कई बड़े तोहफे मिल सकते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: