Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

टिकट के लिए 28 अगस्त को होगा फरीदाबाद के भाजपा नेताओ का शक्ति प्रदर्शन

Haryana-CM-Gannaur-Yatra
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: 28 अगस्त को हरियाणा के मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा फरीदाबाद में प्रवेश करेगी जहां सबसे पहले एनआईटी में यात्रा का स्वागत किया जाएगा। क्षेत्र के विधायक नगेन्द्र भड़ाना मांगर में यात्रा का स्वागत करेंगे जिसकी युद्ध स्तर पर तैयारी चल रही है। इसके बाद बड़खल में भी विधायिका सीमा त्रिखा सहित कई नेता यात्रा के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं। फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में लगभग तीन दर्जन सेना जगह-जगह यात्रा का स्वागत करेंगे। सूत्रों की मानें तो यात्रा के स्वागत के बहाने संभावित उम्मीदवार एक तरह से शक्ति प्रदर्शन करेंगे। बड़खल से यात्रा फरीदाबाद फिर तिगांव होते हुए बल्लबगढ़ और फिर पृथला पहुंचेगी। 

पृथला में यात्रा का स्वागत  भाजपा नेता नयनपाल रावत, सोहनपाल सिंह, टेकचन्द शर्मा, बिजेंद्र नेहरा, सुखबीर सिंह मलेरना करेंगे और फिर यात्रा पलवल की तरफ रवाना हो जाएगी और  अंत में  पलवल में  हूडा सेक्टर-2 के मोड़ पर  सीएम मनोहर लाल भाजपा नेता दीपक मंगला की ओर से आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। 29 अगस्त को सीएम पलवल जिले में कई जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। 

वर्तमान ने सीएम की यात्रा और जनसभाओं में भारी भीड़ उमड़ रही है और फरीदाबाद-पलवल के भाजपा नेता भी इसी तरह की भीड़ जुटाने के प्रयास में जुटे हैं। सूत्रों की मानें तो 28 अगस्त को लेबर चौक पर शायद ही लेबर मिलें। सीएम की यात्रा में जमकर गुलाब के फूल बरसाए जा रहे हैं और फरीदाबाद में भी ऐसा देखा जा सकता है। फरीदाबाद की 6 विधानसभा सीटों पर लगभग 25 नेता टिकट के मजबूत दावेदार हैं और यही नेता उस दिन सबसे ज्यादा शक्ति प्रदर्शन करते देखे जायेंगे। तस्वीर सीएम की गन्नौर यात्रा की जो कल गन्नौर पहुँची थी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: