Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में जल्द अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करेगी AAP, बड़खल से भड़ाना को मिलेगी टिकट

AAP-Meeting-in-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: लगभग 10 दिन बाद हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए आचार संहिता लग सकती है। पीएम मोदी 8 सितम्बर को रोहतक में एक बड़ी रैली को सम्बोधित करेंगे जिसके बाद कभी भी चुनावों की घोषणा हो सकती है। सबसे पहले आम आदमी पार्टी अपने उम्मीदवारों की लिस्ट घोषित कर सकती है। कई नई  दिल्ली में आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक हुई। इसमें डिप्टी-सीएम मनीष सिसोदिया, हरियाणा प्रभारी गोपाल राय, सह-प्रभारी सुशील गुप्ता, प्रदेश संयोजक नवीन जयहिंद मुख्य रूप से मौजूद रहे। 

बैठक में विस चुनाव की रणनीति तय की गई और निर्णय लिया गया कि पार्टी उम्मीदवार उतारने में किसी तरह की देरी नहीं करेगी। प्रदेश में पार्टी अलग-अलग चरणों में संभावित उम्मीदवारों के इंटरव्यू ले चुकी है। इसकी रिपोर्ट भी बैठक में रखी गई। 

फरीदाबाद की बात करें तो यहाँ से बड़खल विधानसभा क्षेत्र में सबसे पहले आम आदमी पार्टी अपना उम्मीदवार घोषित करेगी। यहाँ लगभग दो हप्तों से पार्टी के नेता धर्मबीर भड़ाना घर-घर पहुँच कर प्रचार कर रहे हैं। ये क्षेत्र दिल्ली से सटा है और सूरजकुंड के आस पास की कालोनियों में बड़खल विधानसभा क्षेत्र के कुल मतदाताओं से आधे मतदाता हैं। आपके बड़े नेता यहाँ प्रचार कर उन्हें अपनी तरह खींचने का प्रयास करेंगे। फरीदाबाद की अन्य पांच विधानसभा सीटों पर आप के मजबूत उम्मीदवार नहीं हैं। यहाँ पार्टी उन नेताओं पर नजरें टिकाये बैठी है जिन्हे भाजपा या कांग्रेस टिकट नहीं देगी और ऐसे में आप उन्हें टिकट थमा देगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: