Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोदी और ट्रंप चाचा को ठहाके लगाते देख कांग्रेस हैरान, पाकिस्तान ने दी युद्ध की धमकी

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: कांग्रेस हाईकमान पाकिस्तान को खुश करने में जुटा है और सोनिया, राहुल, प्रियंका अपने मकसद में कामयाब भी होते दिख रहे हैं और पाकिस्तान में कांग्रेस की जमकर तारीफ़ हो रही है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हर बयान को पाकिस्तान सरकार और पाकिस्तानी मीडिया तुरंत लपक लेती है। भारत के कांग्रेसी नेता अपने इन आकाओं का फायदा उतना नहीं उठा पा रहे हैं जितना पाकिस्तान  उठा रहा है। कांग्रेस के सांसद रह चुके नेता अब विधायक भी नहीं बन पा रहे हैं। कांग्रेस हाईकमान की निगेटिव राजनीति कांग्रेस को जमीदोज करती जा रही है। ऐसा लगता है कि कांग्रेस किसी जेहादी के इशारे पर काम कर रही है। भाजपा की बात करें तो भाजपा नेता काम धाम करें या न करें उनकी देश के लिए सकारात्मक राजनीति उन्हें फायदा पहुंचा रही है।

आज देश के कुछ कांग्रेसी और पूरा पाकिस्तान दुखी दिखाई पड़ रहा है। कारण ये है कि ट्रंप चचा और पीएम मोदी जिस तरह से ठहाके लगाते दिखे उसे देश पाकिस्तान और कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान की भाषा बोलने वाले कांग्रेसी नेता हैरान हैं। कुछ वामपंथियों की नींद भी गायब हो गई है।

आपको बता दें कि आज  फ्रांस में जी-7 समिट से इतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की मुलाकात हुई। एक समय ऐसा आया जब ट्रंप के कुछ कहने पर मोदी ने उनका हाथ अपने हाथों पर रखकर थपकी दी। दोनों नेताओं को हंसता देख मीडिया के लोग भी ठहाका लगाकर हंसने लगे। इस मुलाकात को लेकर भारत, अमेरिका और खासतौर से पाकिस्तान की नजर थी क्योंकि उसके कहने पर ट्रंप कई बार कश्मीर पर मध्यस्थता की बात कह चुके थे। पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप मीडिया के सामने आए। दोनों देशों के नेताओं ने कश्मीर जैसे गंभीर मुद्दे पर अपनी बातें रखीं, वहीं इस चर्चा के बीच कुछ हल्की-फुल्की बातों पर हंसी ठहाके भी लगे।

कई पत्रकारों के सवालों के जवाब देने के बाद ट्रंप ने अचानक मोदी की अंग्रेजी की तारीफ कर दी, जिसके बाद दोनों नेताओं के साथ वहां मौजूद लोग भी जोर से हंसने लगे। खास बात यह है कि वह ज्यादातर वैश्विक मंचों पर अपनी भाषा में यानी हिंदी में बोलते हैं और सोमवार को भाषा के उनके ज्ञान की ट्रंप ने तारीफ की। 

ताजा जानकारी के मुताबिक फ्रांस में मोदी और ट्रंप की मुलाकात के कुछ देर बाद ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी आवाम को संबोधित करते हुए खुद को कमजोर बताते हुए कहा कि आज उनका साथ कोई नहीं दे रहा है। इस दौरान इमरान ने परमाणु युद्ध की धमकी भी दी और कहा कि ऐसे युद्ध का कोई नतीजा नहीं निकलेगा और दुनिया तबाह हो जाएगी। 

मोदी ट्रंप का ठहाका देखें, आपको गर्व होगा कि आप भारतीय हैं और आपका पीएम दुनिया के सबसे ताकतवर देश के राष्ट्रपति के साथ ऐसे ठहाके लगा रहा है। ( सोशल मीडिया अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप को चाचा कहती है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: