Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बल्लबगढ़ विनय मर्डर केस के चार आरोपी गिरफ्तार

Ballabgarh-Vinay-Murder-Case
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद:  बल्लबगढ़ में कल हुए विनय की हत्या मे नामजद 4 आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है। ये आरोपी कल वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे ।क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव  प्रभारी छत्रपाल और उसकी टीम ने आरोपी अनिकेत और हर्ष को सोहना से व आरोपी दीपक को सीकरी के पास से व गौरव को  भीकम कॉलोनी से गिरफ्तार किया। 

 सजयं कुमार पुलिस आयुक्त और   डीसीपी क्राइमराजेश कुमार को अपराधियों की जल्द धरपकड़ के निर्देश दिए थे। जिसके फलस्वरूप डीसीपी क्राइम के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच व थाना पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए एफआईआर में नामजद 4  आरोपियों को गिरफ्तार करने मे कामयाबी मिली है।

डीसीपी क्राइमराजेश कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि कल दिनाक 19.07.19 को विनय के पिता संजय कुमार ने थाना सेक्टर 8 में शिकायत दी कि उनके पुत्र विनय का 1 साल पहले अनिकेत व उनके साथियों से झगड़ा हुआ था जिसमें आपसी सहमति होने पर कोर्ट के माध्यम से फैसला हो गया था।

पिता सजंय ने आरोपी अनिकेत और उसके साथी, दीपक, हर्ष शेखर, सुंदर व बुच्छा के खिलाफ  चाकू मारकर हत्या करने की शिकायत दी थी। जिस पर थाना सेक्टर 8 में धारा 302, 34 IPC और 25.54.59 A Act के तहत  मुकदमा न० 463 दर्ज करके आरोपियों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच व  थाना पुलिस के द्वारा छापेमारी की गई थी।         
                                                          1. मुख्य आरोपी अनिकेत पुत्र सतीश निवासी भीकम कॉलोनी   

 2. दीपक पुत्र शेर सिंह निवासी भीकम कॉलोनी,        

3 हर्ष पुत्र शेर सिंह निवासी भीकम कॉलोनी

4 गौरव पुत्र अभय निवासी विक्रम कॉलोनी को गिरफ्तार किया गया है ।

पूछताछ पर आरोपीयो ने बताया कि उनका पिछले साल झगड़ा हुआ था और कोर्ट में केस चल रहा था लेकिन  बाद में आपसी सहमति से कोर्ट में फैसला हो गया था इसके बावजूद दोनों पक्षों में आपसी रंजिश बनी हुई थी और बीच-बीच में तू तड़ाक कहासुनी होती रहती थी जिसकी वजह से कल इस घटना को अंजाम दिया गया है।

 पुलिस प्रवक्ता सुबे सिहं ने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और वारदात में प्रयोग चाकू,  सुवा  व बाइक और स्कूटी बरामद की जाएगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: