Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

टीवी चैनल के रिपोर्टर की पिटाई कर मुँह में पेशाब करने वाले कई पुलिसवाले सस्पेंड: VIDEO

UP-GRP-Police-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आज सुबह से उत्तर प्रदेश के दो वीडियो वाइरल हो रहे हैं। एक वीडियो में कुछ लोग एक युवक को बुरी तरह पीट रहे हैं जबकि दूसरे वीडियो में युवक हवालात के अंदर दिख रहा है। वीडियो के बारे में जानकारी हासिल करने पर पता चला कि वीडियो उत्तर प्रदेश के शामली का है और युवक एक नेशनल टीवी चैनल का पत्रकार है और पिटाई करने वाले जीआरपी पुलिस के जवान हैं। देखें पहला वीडियो
एक जानकारी के मुताबिक़ यूपी के शामली जनपद में मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरने की सूचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान एक पत्रकार भी मौके पर पहुंच गया और रिपोर्ट तैयार करने लगा। इसी दौरान जीआरपी पुलिसकर्मियों ने गालियां देते हुए उसके साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि जीआरपी पुलिसकर्मी सादे कपड़ों में थे। पत्रकार का आरोप है कि पुलिस वालों ने पहले कैमरा छीन लिया और फिर मुंह में पेशाब कर दिया। इसके बाद उसे हवालात में बंद कर दिया।
अब जानकारी मिल है है कि उत्तर प्रदेश के डीजीपी तक ये वीडियो बहुत गया है और शामली के GRP इंस्पेक्टर राकेश कुमार और सिपाही सस्पेंड कर दिए गए हैं।  रिपोर्टर को बाइज़्ज़त छोड़ने का आदेश दिया गया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: