Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नाबालिग के साथ दुष्कर्म के दोनों आरोपियों को फरीदाबाद महिला पुलिस ने गिरफ्तार किया

Two-Arrested-For-Rape-in-Faridaabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: नाबालिक के साथ दुष्कर्म मामले में दोनों आरोपियों को महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मात्र 24 घंटे के अंदर दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं। ट्वीट के माध्यम से सूचना मिलने पर पुलिस आयुक्त महोदय ने संज्ञान लेते हुए, Sho महिला थाना बल्लभगढ़ को तुरंत पीडिता से मिलकर बयान दर्ज कर FIR करने के निर्देश दिए थे।

कल पीड़िता के बयान के आधार पर संबंधित धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की धरपकड़ शुरू की गई थी, जिसमें एक आरोपी रामेश्वर निवासी अटाली जो घर से फरार था को आज बल्लभगढ़ से गिरफ्तार किया गया वा दूसरे आरोपी  गौतम निवासी भाव खिलेरीपुर थाना रघुपुरा जिला गौतम बुध नगर यूपी को उसके गाव से गिरफ्तार किया गया है।

40 वर्षीय आरोपी रामेश्वर की अटाली गांव में वेल्डिंग की दुकान है, और दूसरा आरोपी गौतम जिसकी उम्र करीब 32 साल है आरोपी रामेश्वर की वेल्डिंग की दुकान पर काम करता था।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि महिला थाना प्रभारी रेनू शेखावत और उसकी टीम के एएसआई सुरेंद्र एएसआई शर्मिला कांस्टेबल संदीप व रोहित ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है कल आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: