Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अलीगढ़: फांसी पर लटकाये जा सकते हैं बच्ची के हत्यारे, मासूम को तड़पा-तड़पा कर मारा था

Tappal-Aligarh-murder-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: अलीगढ़ के टप्पल में ढाई साल की बच्ची की हत्या के आरोप में अब तक पुलिस चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। कल  मुख्य आरोपी जाहिद की पत्नी सबुस्ता और उसके छोटे भाई मेहंदी हसन को  खुर्जा से गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी जाहिद और असलम को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। टप्पल में नेताओं और अधिकारियों की लाइन लगी है। कल  मौके पर अलीगढ़ के  डीएम चंद्रभूषण सिंह व एसएसपी आकाश कुलहरि समेत राज्य बाल संरक्षण आयोग की टीम बच्ची के घर पहुंच परिजनों को ठोस कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

मौके पर भारी पुलिस तैनात है। आज तमाम संस्थाओं के लोग टप्पल पहुँचने वाले हैं जिसे लेकर पुलिस के हाँथ-पांव फूल गए हैं। पुलिस के आशंका है कि कुछ लोग माहौळ बिगाड़ सकते हैं। सूत्रों की मानें तो टप्पल के आस पास के टेंट वालों को बोल दिया गया है कि किसी को टेंट न दें। पुलिस को आशंका है कि कुछ तथाकथित मीडिया वाले माहौल बिगाड़ने का प्रयास करेंगे। नाम न छापने की शर्त पर एक बड़े पुलिस अधिकारी ने बताया कि यहाँ का माहौल शांत है। आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं लेकिन उन्हें आशंका है कि कुछ लोग मामले को दूसरा रंग देने के लिए अल्प समुदाय के लोगों के घरों में जानबूझकर ताला लगवा सकते हैं और घर के गेट पर पोस्टर लगवा सकते हैं कि हम ये शहर छोड़ रहे हैं। ये शहर अब रहने लायक नहीं रह गया है। ऐसा करवा ये दिखाएंगे कि टप्पल से अल्प समुदाय के लोग पलायन करने लगे हैं। 

टप्पल में कई दर्जन मीडिया वाले रात-दिन मौजूद रहते हैं। पुलिस को आशंका है कि इनमे से कुछ लोग मामले को दूसरा रंग देने के लिए वहाँ पहुंचे हैं। 
शनिवार दोपहर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे डीएम-एसएसपी से बच्ची के पिता व अन्य ने मांग की कि गिरफ्तार चारों आरोपियों को फांसी दिलाई जाए। इस पर अधिकारियों ने भरोसा दिलाया कि इसके लिए अदालत में ठोस पैरवी की जाएगी। अधिकारियों को बच्ची के पिता ने शुक्रिया कहा और कहा कि मुझे भरोषा है कि आरोपी फांसी पर जरूर लटकाये जाएंगे। 

इस मामले में अफवाहें कुछ भी उड़ें लेकिन बच्ची के परिजनों ने हरियाणा अब तक को बताया कि हत्या के मुख्य आरोपी जाहिद ने 50 हजार रुपये उधार लिए थे, जिसमें से 10 हजार शेष रह गए थे। यही रुपये वापस मांगने पर बच्ची के पिता का जाहिद से विवाद हुआ था। अपमानित करने पर जाहिद ने बदला लेने के लिए बच्ची की असलम के घर ले जाकर गला घोंट कर हत्या कर दी।
बच्ची के साथ हत्यारों ने हैवानियत की थी। उसे तड़पा-तड़पा कर मारा था।  ढाई साल की बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखने के बाद रोंगटें खड़े हो जाते हैं। मन कांप जाता है, दिल दहल जाता और दिमाग सुन्न हो जाता है। दरिंदगी की इंतहा हो गई। बच्ची की किडनी तक दरिंदों ने निकाल ली। एक हाथ भी शरीर से अलग कर दिया। मासूम को दरिंदों ने इस कदर मारा कि उसकी नेजल ब्रिज (नाक व माथे को जोड़ने वाली हड्डी) और एक पैर में फ्रेक्चर तक हो गया। जिसके चलते बच्ची की मौत शॉक (सदमा) की वजह से होना पीएम रिपोर्ट में आया है।

आपको बता दें कि  ढाई साल की मासूम 30 मई को लापता हो गई थी। दो जून की सुबह शव घर के पास ही कूड़े के ढेर पर मिला था। एक्सपर्ट डॉक्टरों के पैनल ने मासूम बच्ची के शव का पोस्टमार्टम किया है। रेप की पुष्टि नहीं हुई है। क्योंकि शव इतनी बुरी तरह से सड़ चुका था। जिसके चलते स्लाइड बनाकर प्रयोगशाला भेज दी गई है। बच्ची के पैर, नेजल ब्रिज में फ्रेक्चर मारने-पीटने की वजह से हुआ था। 

हरियाणा के पूर्व मंत्री स्वर्गीय पंडित शिव चरण लाल शर्मा के पुलिस मुनेश शर्मा कल बच्ची के परिजनों से मिले। मुनेश शर्मा की टप्पल में ही रिश्तेदारी है। मुनेश शर्मा ने भी बताया कि  कुछ माह पूर्व जब ज़ाहिद के पिता बीमार हुए तो बच्ची के पिता/दादा बनवारी लाल ने ज़ाहिद को रु 50000 इलाज हेतु सहायता दी थी ! ज़ाहिद ने जल्द ही लौटा देने का वायदा किया... अनेक बार तकादा करने के बाद ज़ाहिद ने सिर्फ 40000 रु वापस किये... लेकिन 10000 रु वापस करने में आनाकानी शुरू कर दी ! बनवारी लाल शर्मा तकादा करते रहे !... रमज़ान का महीना होने का बहाना बनाया गया... बनवारी लाल भी निम्न मध्यम श्रेणी के व्यक्ति है सो उन्होंने अपना धन छोड़ने से इनकार कर दिया ! ज़ाहिद से कहा-सुनी हुई। 

             सुबह नौ बजे ढाई वर्षीय बच्ची  घर के सामने से गायब हो गई... बनवारी लाल ने प्रशासन के सामने ज़ाहिद के ऊपर शक भी ज़ाहिर किया... परंतु ज़ाहिद से सामान्य पूंछतांछ तक नहीं की गई !... तीस घंटे बाद टप्पल में ही एक कूड़े के ढेर में बच्ची  का शव मिला...जिस शव को देख परिजनों की रूप काँप गई। मुनेश शर्मा की मांग है कि ऐसे अपराधियों के साथ कहीं रहम नही ओर न ही कोई फैसला होना चाइये सीधा चौराहे पर फांसी होनी चाइये ।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: