Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

स्टैम्प पेपर पर लव लेटर लिखने वाली महिला के सहारे CM योगी को किया बदनाम, गिरफ्तार

Prashant-kannaujia-arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: देश में बहुत कम ऐसे लोग होंगे जिन्होंने कभी किसी से मुहब्बत न की हो। जमाना बदल गया है और अब प्रेम पत्र नहीं लिखे जाते। मोबाइल से सारा काम चल जाता है ऐसे में इस जमाने में कोई प्रेम पत्र की बात करे तो उस पर लोग हँसेंगे और प्रेम पत्र बाकायदा स्टाम्प पेपर पर हो तो इस पत्र को लिखने वाले पर और हँसेंगे क्यू कि शायद ये पहला प्रेम पत्र है जो स्टाम्प पेपर पर लिखा गया है। ऐसे लव लेटर लिखने वाले शायद मानसिक रूप से? और ऐसे लेटर लिखने वाले का वीडियो अपने पेज पर डाल किसी बड़ी हस्ती को बदनाम करे तो शायद ही उसे कोई माफ़ करे। यही हुआ है दिल्ली के युवक प्रशांत जगदीश कन्नौजिया के साथ जिन्हे कल गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने अपने पेज पर इस महिला का वीडियो शेयर किया था और लिखा था कि इश्क छुपता नहीं छुपाने से योगी जी।

प्रशांत ने उत्तर प्रदेश के मुख्य्मंत्री आदित्यनाथ योगी को बदनाम किया था। उनके बारे में ऐसा लिखा था जिसके बाद 7 जून को लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में एसआई विकास कुमार ने प्रशांत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। एफआईआर में लिखा गया है कि प्रशांत के ट्वीट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया है।  अत: आईपीसी की धारा 500 और आईटी एक्ट 66 के तहत कार्रवाई की जाए। कल उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

जिस वीडियो को प्रशांत ने पोस्ट किया। वीडियो में नजर आ रही महिला खुद को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका बता रही थीं।  महिला का कहना था कि योगी उससे ‘वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग’ के जरिए बात करते हैं। और वो योगी से मिलकर उन्हें अपना प्रेम पत्र सौंपना चाहती है। स्टाम्प पेपर पर लव लेटर , लोग महिला पर भी हंस रहे हैं। गिरफ्तार प्रशांत कन्नौजिया वायर के पूर्व पत्रकार बताये जा रहे है। उनके कई विवादित ट्वीट सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहे हैं। इन्होने लिखा है कि योगी जी भी आशाराम निकले, कुछ लोग प्रशांत की गिरफ्तारी पर सवाल उठा रहे हैं। पांच बार के सांसद और सीएम योगी के बारे में ऐसा लिखने पर अधिकतर लोग प्रशांत की गिरफ्तारी को जायज बता रहे हैं। 
ऊपर देखें स्टाम्प वाले लव लेटर वाली महिला का वीडियो
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: