Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बल्लबगढ़ पहुंचे CM खट्टर, बोले विधानसभा चुनावों में भी प्रचंड बहुमत से जीतेंगे

Addressing Karyakarta Abhinandan Samaroh in Faridabad.
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल कुछ देर पहले बल्लबगढ़ पहुंचे जहां जिले के तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर सहित जिले के तमाम भाजपा नेता मौजूद हैं। सीएम ने कार्यकर्ताओं का स्वागत किया खासकर पन्ना प्रमुखों की जमकर तारीफ़ भी और कहा कि मैं भी एक कार्यकर्ता ही हूँ। उन्होंने कहा कि जो मंच पर बैठे हैं वो कार्यकर्ता ही थे। उन्होंने कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी है और कोई पता नहीं कल इस पार्टी का कोई कार्यकर्ता इस मंच पर दिखे। उन्होंने कहा कि देश से खानदानी राज का सफाया हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री, गृह मंत्री कभी पोस्टर लगाया करते थे। 

उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल में हमने बहुत चुनाव लड़े और फरीदाबाद-गुरुग्राम नगर निगम सहित कई नगर निगमों और जींद का चुनाव हम जीते और लोकसभा चुनावों में हम सभी 10 सीटें हम जीते। 
उन्होंने कहा कि 23 मई की शाम को एक चैनल ने कहा कि सीएम शाहब आपको बधाई आप 9 सीटें जीत रहे हैं तो मैंने कहा कि 9 नहीं 10 सीटों की बधाई दो। 
उन्होंने कहा कि मेरी अपेक्षाओं से आगे निकले  फरीदाबाद और करनाल के प्रत्याशी और भारी मतों से जीते। उन्होंने कहा कि औसत मार्जन में हम देश में नंबर एक हैं। उन्होंने कहा कि हमने साढ़े चार वर्षों में कई जीत हासिल की है और आने वाले विधानसभा चुनावों में हम फिर जीतेंगे और प्रचंड बहुमत से जीतेंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: