Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में इनेलो की बनेगी अगली सरकार: OP चौटाला

OP-Chautala-Faridaabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: इनैलो जिला कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए इनैलो सुप्रिमों चौ. ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि लोकसभा के परिणाम के बाद बनी राजनीतिक परिस्थिति कई बार पहले भी बनी है, उस परिस्थिति से भी इनैलो पार्टी संघर्ष के बल बल पर बाहर निकली है। चौ. देवी लाल से लेकर आज तक कई बार इस संघर्ष के दौर से हमें गुजरना पड़ा है। जनता को साथ लेकर संघर्ष करके फिर हमने सरकारें बनाई हैं। इस बार भी अक्टूबर में होने वाले विधानसभा में इनैलो पार्टी ही कार्यकर्ताओं व जनता के बलबूते प्रदेश में सरकार बनाएगी। 

 इनैलो पार्टी चौ. देवी लाल द्वारा लगाया गया पौधा है लेकिन दुर्भाग्य यह है कि जब फल देने का समय आया तो कुछ लुटेरे किस्म के लोगों ने हमारे को जेल भिजवाने का कार्य किया तथा यह बात फैलाई गई कि अब इनैलो पार्टी खत्म हो जाएगी, इसके बावजुफ इनैलो पार्टी आगे बढ़ी तो कुछ लोगों ने पार्टी को तोड़ने का कार्य किया। इन सब बातों के बावजूद पार्टी तथा पार्टी का कार्यकर्ता मजबूती के साथ पार्टी के साथ खड़ा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाते हुए कहा कि अक्टूबर में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं चुनाव लड़ने वाले अच्छे कार्यकर्ताओं की लिस्ट बनाकर भेजो आपके द्वारा बतलाए गए कार्यकर्ता को ही विधानसभा की टिकट दूंगा तथा उस कार्यकता की आर्थिक मदद भी करूंगा। उन्होंने कर्तकर्ताओं से अपील की कि संगठन को मजबूत बनाएं तथा अच्छे कार्यकर्ताओं को संगठन में पद देने का कार्य किया जाएगा। संगठन के बल पर चुनाव जीते जाते हैं। उन्होंने भाजपा सरकार को जनविरोधी बताया तथा उन्होंने कहा कि भाजपा ने 2014 के लोकसभा चुनाव में सभी के खातों में 15-15 लाख रुपये डालने, किसानों के लिए स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने, हर साल बेरोजगारों को 2 करोड़ रोजगार देने, प्रत्येक कर्मचारी को एक कलम से पक्का करने, कर्मचारियों को पंजाब के सामान वेतन देने, 24 घण्टे बिजली देने, कांग्रेस शासन के दौरान हुए घोटालों की जांच करके जेल की सलाखों के पीछे भेजने जैसे 154 वायदे किये थे। 
भाजपा ने एक भी वायदा पूरा नही किया बल्कि लोगों का असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा ने बेटी बचाओ - बेटी पढ़ाओ, स्वच्छ भारत, स्मार्ट सिटी, गीता जयंती मनाने, सरस्वती नदी ढूंढने का कार्य किया। लोगों को धर्म व जाति में बांटने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि जब लोगों ने भाजपा सरकार का विरोध करना शुरू किया तो लोगों का असली मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए भाजपा सरकार ने राष्ट्रवाद के मुद्दे पर चुनाव लड़ा तथा विपक्ष का कोई साफ चेहरा नही होने के कारण लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की। अब विधानसभा के चुनाव होने हैं, विधानसभा चुनाव में क्षेत्रयी मुद्दे हावी होंगे तथा मुझे पूरी उम्मीद है कि आप लोगों के सहयोग व समर्थन की वजह से हरियाणा में इनेलो पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने में कामयाब होगी। 

उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि जब इनैलो पार्टी की सरकार बनेगी तो सभी युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। 24 घण्टे बिजली दी जाएगी। सभी किसानों व गरीब लोगों के कर्जे माफ किए जाएंगे। कन्या की शादी में 5 लाख रुपये कन्यादान के रूप में दिए जाएंगे।

इस मौके पर चौ. देवेन्द्र सिंह चौहान, अनीता गोस्वामी, रूपचन्द लाम्बा, जोधसिंह वालिया, कुमारी जगजीत कौर पन्नू, पवन सिंह रावत, देवेन्द्र तेवतिया, प्रेम सिंह धनखड़, के. जी. गोस्वामी, उमेश भाटी, अजय भड़ाना, विष्णु सूद, हनुमान सिंह खींची, धारा सिंह, सुरेश मोर, रामशरण रौतेला, धर्मपाल सिंह दलाल, मा. अमीचंद, धर्मेन्द्र कुमार, रियाससुदीन, सुरेश वर्मा, जीतसिंह डागर, जे. पी. शर्मा, केसर डागर, विजय तेवतिया, मदन लाल आज़ाद, रणवीर चौधरी, बच्चू सिंह तेवतिया, जोगेन्द्र सिंह मलिक, चमन लाल, लेखचंद, बलवंत इत्यादि मौजूद रहे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: